• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा की अक्षमता की वजह से देश की सुरक्षा पर खतरा- चंद्रबाबू नायडू

|

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद जिस तरह से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान दिया है उसके बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने देश की सुरक्षा के लिए भाजपा की अक्षमता को जिम्मेदार बताया है। नायडू ने कहा कि भाजपा नेताओं ने अपने ओछी राजनीति और गलत कामों की वजह से भारत का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि अपने हितों के लिए देश की सुरक्षा से समझौता किया जाना वह कतई स्वीकार नहीं करेंगे।

chandrababu

बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान का पुलवामा आतंकी हमले में भूमिका का बचाव किया। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई थी। इस हमले की जैश ए मोहम्मद ने जिम्मेदारी ली थी। इमरान खान ने अपने इंटरव्यू में धमकी देते हुए कहा था कि अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करता हो तो वह बिना सोच इस हमले का जवाब देंगे। इमरान खान के बयान पर चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि उनके बयान में भय नजर आ रहा है, आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। इस एनकाउंटर में सुरक्षाकर्मियों ने आतंकी गाजी अब्दुल राशिद और कामरना को ढेर कर दिया था। जानकारी के अनुसार गाजी ने ही सीआरपीएफ दस्ते पर आत्मघाती हमले में शामिल आदिल अहमद डार को ट्रेनिंग दी थी। पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए हमले का मास्‍टरमाइंड डार नहीं बल्कि पाकिस्‍तान का जैश आतंकी गाजी अब्‍दुल राशिद ही था। गाजी ने ही डार को हमले के लिए ट्रेनिंग दी और उसे आईईडी में एक्‍सपर्ट बनाया। सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो गाजी एक आईईडी एक्‍सपर्ट है और उसने ही इस पूरे हमले को अंजाम तक पहुंचाया था। गाजी राशिद पिछले वर्ष दिसंबर माह के मध्‍य में कश्‍मीर में दाखिल हुआ था।

इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019: छात्रों को लुभाने के लिए कांग्रेस का बड़ा दांव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama Attack: Chandrababu Naidu takes on bjp says threat national security because of BJP.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X