• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

#WelcomeBackAbhinandan: अभिनंदन की रिहाई के ऐलान का प्रमुख राजनीतिक दलों ने किया स्वागत, जानिए क्या कहा

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान की संसद में ऐलान किया कि बंदी बनाए गए विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को शुक्रवार को भारत को सौंपा जाएगा। इमरान ने कहा कि पाकिस्तान शांति का संदेश देने के लिए यह कदम उठा रहा है। अभिनंदन की रिहाई की खबर का पश्चिम बंगाल की सीए ममता बनर्जी, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत कई राजनीति हस्तियों ने स्वागत किया है। उनके परिवार के सदस्यों और हमारे सभी देशवासियों के साथ, हम उत्सुकता से अपने पायलट अभिनंदन की सुरक्षित वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

political reaction over release of Indian Pilot Abhinandan tomorrow from Pakistan

वहीं अभिनंदन की वापसी पर बोलते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि, मैं बहुत खुश हूं, मैंने पहले भी उनकी रिहाई की मांग की थी। यह सद्भावना की दिशा में एक कदम होने जा रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह स्थायी होगा।

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि, यह उनके परिवार और भारत के प्रत्येक नागरिक के लिए सबसे अच्छी खबर है कि हमारे विंग कमांडर अभिनंदन सुरक्षित वापस आ रहे हैं। मुझे उन पर बहुत गर्व है। मैं उन्हें वापस लाने की प्रोसेस से खुश हूं। हम हमेशा अपने देश और जनता की सुरक्षा के लिए तैयार रहते हैं।

वहीं जम्मू कश्माीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने पायलट का वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, मुझे जानकर बहुत खुशी हुई की विंग कमांडर अभिनंदन वापस घर आ रहे हैं। मैं उनका भारत की धरती पर वापस आने का इंतजार करूंगा। इससे पहले में उनका स्वागत कंरू उससे पहले मुझे बहुत राहत मिली है कि पीएम इमरान खान ने हमारे पायलट की रिहाई की घोषणा की है।

पाकिस्तान PM इमरान खान ने कहा- IAF पायलट अभिनंदन को कल छोड़ा जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
political reaction over release of Indian Pilot Abhinandan tomorrow from Pakistan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X