• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुवाहटी में एसीपी पर हमला करने वालों पर एक्शन लेगी पुलिस, सीएम बोले- हमारे पास वीडियो रिकॉर्डिंग है

Google Oneindia News

गुवाहटी, जून 16। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि गुवाहटी में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिसवालों पर हमला करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। सीएम ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ही सख्त कार्रवाई करेगी। हिमंत बिस्वा सरमा बुधवार को दीफू में लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

himanta biswa sarma

गुवाहटी में आज हुआ था विरोध प्रदर्शन

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा है कि पुलिस पर हमला करने वालों को हम छोड़ेंगे नहीं, पुलिस ने इस मामले को उठा लिया है, हमारे पास वीडियो रिकॉर्डिंग है। हमला करने वाले लोगों के खिलाफ कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस ने किया था विरोध प्रदर्शन

आपको बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध करते हुए गुवाहटी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कथित हमले में दिसपुर के एसीपी हिमांशु दास घायल हो गए थे। हिमांशु दास ने एएनआई को बताया था कि गुवाहटी में कांग्रेस का विरोध हो रहा था, हमने कुछ लोगों को उस वक्त हिरासत में लिया गया था। उसी कार्रवाई के दौरान मुझ पर छोटा सा हमला हुआ और मुझे मामूली चोटें आई हैं, जो थोड़े से इलाजे के बाद ठीक हो जाएंगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस की टीम आज पार्टी मुख्यालय में घुसकर हमारे कार्यकर्ताओं को नेताओं को झटक कर लेकर ले गई थी। कांग्रेस का कहना था कि दिल्ली पुलिस ने पार्टी कार्यालय में प्रवेश किया और पार्टी राहल गांधी के उपर कसते ईडी के शिकंजे का विरोध करते हैं।

मीडिया से बात करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि दिल्ली पुलिस की कार्रवाई "आपराधिक अतिचार" थी जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसका हिसाब दिया जाएगा। उन्होंने मांग की कि प्राथमिकी दर्ज कर इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें: तीसरे दिन की पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी दफ्तर से निकले राहुल गांधी, शुक्रवार को फिर होनी है पेशीये भी पढ़ें: तीसरे दिन की पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी दफ्तर से निकले राहुल गांधी, शुक्रवार को फिर होनी है पेशी

Comments
English summary
Police take action against who target police officer, says himanta biswa sarma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X