PNB घोटाला: प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को नोटिस भेजने की खबर का किया खंडन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पीएनबी घोटाले मामले में आरोपी नीरव मोदी को कानूनी नोटिस भेजे जाने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि ये सब काल्पनिक बाते हैं। प्रियंका चोपड़ा के प्रवक्ता ने कहा ये सही नहीं है। नीरव मोदी के वित्तीय घोटाले में सामने आने के बाद इस ब्रांड से प्रियंका चोपड़ा अलग होने के लिए जरूर कानूनी सलाह ले रही हैं लेकिन इसके लिए किसी तरह की नोटिस भेजे जाने की खबर पूरी तरह गलत है।

इससे पहले आई थी ये खबर

इससे पहले आई थी ये खबर

बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्टस आई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को कानूनी नोटिस भेजा है। रिपोर्टस में कहा गया था कि प्रियंका ने नीरव मोदी ब्रांड के लिए विज्ञापन की शूटिंग की थी जिसका नीरव मोदी ने अभी तक भुगतान नहीं किया है जिसे लेकर प्रियंका ने नोटिस भेजा है। रिपोर्टस में ये यहां तक कहा गया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी विज्ञापन के लिए पैसे नहीं मिले हैं और वो भी अब इस मामले में कानूनी सलाह ले रहे हैं। हालांकि अब प्रियंका चोपड़ा ने इन खबरों को गलत करार दिया है।

11,500 करोड़ का हुआ है घोटाला

11,500 करोड़ का हुआ है घोटाला

आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 1.77 बिलियन डॉलर (करीब 11,500 करोड़) के फ्रॉड का मामला सामने आया है। ये घोटाला बैंक की मुंबई स्थित एक ब्रान्च में हुआ है। भारत के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक पीएनबी की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में इसकी जानकारी दी गई है। बैंक ने बताया है कि मुंबई की एक ब्रांच में 1.77 अरब डॉलर की धोखाधड़ी हुई है।

घोटाले में नीरव मोदी आरोपी

घोटाले में नीरव मोदी आरोपी

मामले में हीरा कारोबारी नीरव मोदी को आरोपी माना जा रहा है, उनके खिलाफ जांच एजेंसी ईडी ने कार्रवाई तेज कर दी है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरव मोदी के देश छोड़कर भागने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरव मोदी स्विट्जरलैंड में हैं। दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने नीरव मोदी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुंबई के काला घोड़ा स्थित शो रूम और दफ्तर समेत 9 अन्य ठिकानों पर छापेमारी की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PNB Scam: Priyanka Chopra sues Nirav Modi for not paying her for a diamond advertisement

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.