अरुणाचल में पीएम मोदी की रैली, कहा- देश में पैसे की कमी नहीं

Subscribe to Oneindia Hindi

ईटानगर। 'जिस अरुणाचल से अँधेरा छटता है और प्रकाश फैलता है, उसी प्रकार आने वाले समय में यहां विकास का ऐसा प्रकाश फैलेगा जो भारत को रोशन करने में काम आएगा।' यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल में एक रैली के दौरान कहीं। पीएम मोद ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में जितने बार आप जय हिन्द सुनोगे उससे ज्यादा जय हिन्द अरुणाचल में सुनने को मिलता है। पीएम मोदी ने कहा कि आज यहां एक मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास का मौका मुझे मिला है, हमारे देश में आरोग्य के क्षेत्र में अभी काफी काम किया जाना बाकी है, हमारा सपना है कि देश के हर 3 संसदीय क्षेत्र में एक मेडिकल कॉलेज हो और हम इस दिशा में लगातार कार्य कर रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि 18 हजार करोड़ रूपये से अधिक लागत के भारत सरकार के विभिन्न प्रोजेक्ट वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश में चल रहे हैं।

पूरे देश से ज्यादा जय हिन्द अरुणाचल में सुनाई देता है- PM

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में आरोग्य के क्षेत्र में बहुत कुछ करने की जरूरत है, केंद्र ने बजट में वेलनेस सेंटर की घोषणा की है। मोदी ने कहा कि मोरारजी देसाई पूर्वोत्तर परिषद की बैठक में शामिल होने वाले आखिरी प्रधानमंत्री थे, इसके बाद प्रधानमंत्री को इसमें शामिल होने के लिए समय नहीं मिला। वे बहुत व्यस्त हो गए। लेकिन मैं आपके कारण आया हूँ यही कारण है कि मैं पूर्वोत्तर परिषद परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए गया था।

पीएम मोदी ने कहा कि इस देश में पैसे की कमी नहीं है, लेकिन अगर बाल्टी में ही छेद हो तो पानी भरेगा क्या? हमारे दश में पहले ऐसे ही चला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM narendra modi dedicates several development projects to the nation in Itanagar, Arunachal Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.