त्रिपुरा में दो चुनावी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, 18 फरवरी को मतदान

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। त्रिपुरा और केरल देश में महज दो ऐसे राज्य हैं जहा लेफ्ट की सरकार है, ऐसे में त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनाव लेफ्ट की राजनीति के लिए काफी अहम है। त्रिपुरा में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है और लगातार अपनी पूरी ताकत झोंक रही है, पार्टी प्रदेश की माणिक सरकार की सरकार को हटाने की हर संभव कोशिश में जुटी है। 18 फरवरी को यहां होने वाला चुनाव काफी अहम है, खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी त्रिपुरा के सोनापुरा और कैलाशाहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

tripura

प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में पहली बार राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने इससे पहले 3 दिसंबर 2014 को यहां पॉवर प्लांट का उद्घाटन किया था। भाजापा का दावा है कि इस बार चुनाव में बड़ी संख्या में लोग प्रधानमंत्री मोदी को देखने के लिए आएंगे। प्रदेश की भाजपा ईकाई दावा है कि इस रैली में इतनी भीड़ इकट्ठा होगी जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। नेशनल एग्जेक्युटिव मेंबर और त्रिपुरा के स्टेट इंचार्ज सुनील देवधर का कहना है कि पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की रैली में मैादन पूरी तरह लोगों से खचाखच भरा हुआ था, ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भारी भीड़ देखने को मिलेगी।

प्रधानमंत्री मोदी 15 फरवरी को अगरतला में एक रोड शो में भी हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि त्रिपुरा मे भारतीय जनता पार्टी ने एनसी डेब्बारमा की इंडीजिनअस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा के साथ गठबंधन किया है। त्रिपुरा में कुल 60 विधानसभा सीटें हैं, जिसमे से 51 सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार उतार रही है ,जबकि 9 अन्य सीटों पर पार्टी के अन्य सहयोगी दल अपने अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे।

इसे भी पढ़ें- करणी सेना की धमकी, 3 महीने में शुरू हो राम मंदिर निर्माण वरना खुद कूच करेंगे अयोध्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi to address two rallies in Tripura ahead of assembly polls. He will address his first political rally after becoming PM in 2014. प्र

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.