• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Attack: शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए पीएम मोदी हुए भावुक

|

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर को श्रीनगर से दिल्ली लाया गया। शुक्रवार देर शाम शहीदों का शव पालम एयरपोर्ट पहुंचा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पालम एयरपोर्ट पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। पीएम ने हाथ जोड़कर शहीदों के शवों की परिक्रमा भी की। इस दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए।

 PM Modi, Rahul Gandhi and others Cabinat Minister Pays Tribute to the Martyrs in Pulwama Terror attack

पीएम मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। तीनों सेना के प्रमुखों ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी।

पीएम मोदी ने सभी केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को निर्देश दिया है वो अपने-अपने राज्यों में शहीदों के अंतिम संस्कार में हिस्सा लें। शहीदों के परिजनों की हर संभव मदद करें। आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। सुबह 11 बजे संसद की लाइब्रेरी सर्वदलीय बैठक होगी, जिसकी अध्यक्षता गृहमंत्री राजनाथ सिंह करेंगे।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया, जिसमें 45 जवान शहीद हो गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi, Rahul Gandhi and others Cabinat Minister Pays Tribute to the Martyrs in Pulwama Terror attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X