• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैंसर से मालिक की मौत के 15 मिनट बाद पालतू कुत्ते ने ली आखिरी सांस

|

एडिनबरा: स्कॉटलैंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कैंसर पीड़ित मालिक के मौत के मात्र 15 मिनट बाद उसके पालतू कुत्ते की भी मौत हो गई। जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम स्टुअर्ट हचिंसन (25) है। हचिंसन को जून महीने में कैंसर के बारे में पता चला था। लेकिन ब्रेन में फैल जाने की वजह से हचिंसन को बचाया नहीं जा सका। मौत के समय वफादार फ्रेंच बुलडॉग नीरो बगल में बैठा था। लेकिन अपने मालिक की मौत के ठीक 15 मिनट बाद, नीरो की भी मौत हो गई।

Pet dog dies just 15 minuts after Owner Death in Hutchinson

रिपोर्ट के मुताबिक हचिंसन को लगभग आठ साल पहले ब्रेन कैंसर के बारे में पता चला। इसके बाद उसने कई सर्जरी और कीमोथेरेपी भी करवाई। लेकिन दुर्भाग्य से कैंसर हड्डियों में फैल गया था। हचिंसन की पत्नी ने बताया है कि उनके पति नीरो को बहुत मानते थे और अधिकांश समय उसी के साथ बिताते थे। उनकी मां फियोना कॉनघन जो कि बेटे की मौत के बाद पूरी तरह से टूट गई है।

उन्होंने कहा कि स्टुअर्ट की उस दिन दोपहर लगभग 1.15 बजे मृत्यु हो गई इसके ठीक 15 मिनट बाद पालतू कुत्ते नीरो की भी मौत हो गई। मां ने बताया कि वैसे घर में तीन कुत्ते थे जिसमें नीरो हमेशा उसके साथ रहता था। उन्होंने कहा कि हचिंसन को लगभग चार सप्ताह पहले ही अस्पताल से वापस घर लाया गया था कि वह बचा हुआ समय घर पर गुजारना चाहता था।

घर पर ही उसकी देखभाल हो रही थी। मां ने कहा कि हम लोगों को अंदाजा लग चुका था लेकिन उनके लिए यह काफी टफ टाइम है। हचिंसन और उसकी पत्नी 6 साल से साथ रह रहे थे, 2017 में दोनों की सगाई हुई थी। हचिंसन ने अपनी मां के साथ अंतिम महीना बिताने से पहले वे अलोका, स्कॉटलैंड में रह रहे थे।

Sacred Games 2 की वजह से हराम हुई भारतीय शख्स की नींद, ये रही वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pet dog dies just 15 minuts after Owner Death in Hutchinson
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X