'पद्मावती' के समर्थन में आई फिल्म इंडस्ट्री, करेगी 15 मिनट का Blackout

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुबंई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती विवादों में फंस चुकी है। फिल्म की रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म में कुछ सीन को लेकर विवाद हो रहा है। फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के बीच फिल्म इंडस्ट्री एकजुट हो गई है। 'इंडियन फिल्म एवं डायरेक्टर्स एसोसिएशन' ने संजय लीला भंसाली के साथ खड़े होने का फैसला किया है।

 Padmavati not alone: Film industry to hold blackout protest in support of Bhansali's film

आईएफटीडीए के साथ फिल्म एवं टेलीविजन के 20 अन्य निकायों ने पद्मावत्ती के साथ खड़े होने का फैसला किया है। इस समूह ने व्यक्तिगत रचनात्मकता और अभिव्यक्ति की आजादी की सुरक्षा के लिए मिशन के साथ पद्मावती फिल्म के लिए 15 मिनट के ब्लैकआउट की घोषणा की है। ये ब्लैकआउट पद्मावती के समर्थन में किया जाएगा। उन्होंने इस ब्लैकआउट को फिल्म और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के समर्थन में करने का फैसला किया है।
आईएफटीडीए के अशोक पंडित ने कहा है कि वो इस फिल्म के साथ हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास से संबंधित फिल्म बनाना आसान नहीं है। संजय लीला भंसाली एक जिम्मेदार इंसान है। वो इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म के साथ अपनी एकजुटता दिखाने के लिए रविवार को 15 मिनट के ब्लैकआउट की घोषणा की। इस ब्लैकआउट के दौरान 15 मिनट के लिए मुंबई की किसी भी शूटिंग स्टूडियों में लाइट नहीं जलेगी और 15 मिनट के लिए शूटिंग नहीं होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amid raging protests against Sanjay Leela Bhansali's upcoming film Padmavati, the Indian Films and TV Directors' Association (IFTDA) planning a 15-minute blackout in support of the film.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.