• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस नेता चिदंबरम ने पीएम मोदी पर चुनाव आयोग को लेकर किया बड़ा दावा

|

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का डर अब कमजोर पड़ता हुआ दिख रहा है। पी चिदंबरम में ये बात पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत पर कही है। चिदंबरम में ट्वीट करते हुए कहा है कि आखिरकार चुनाव आयोग के एक सदस्य द्वारा मोदी-शाह के भाषणों में गलती पकड़ने और अन्य दो सदस्यों के फैसले से असंतोष दिखाने से, चुनाव आयोग में कुछ जान पड़ती दिखाई दी है।

P Chidambaram says EC showing signs of life, Narendra Modi and Amit Shah fear weakening

इसके अलावा पी चिदंबरम ने यह भी कहा है कि 6, 12 और 19 मई वाले चरण के निकट आते आते, चुनाव आयोग वास्तव में श्री मोदी और श्री शाह को फटकार लगा सकता है। इसका मतलब है कि मोदी-शाह का डर आखिरकार कमजोर पड़ रहा है। इसके अलावा चिदंबरम ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि अन्य संस्थान और मीडिया भी मोदी-शाह के डर से बाहर आएंगे और अपनी स्वतंत्रता के साथ काम करेंगे।

दरअसल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से पीएम मोदी के 5 भाषणों की शिकायत थी। इसमें वर्धा, नांदेड़, लातूर, पाटन और बाड़मेर का भाषण शामिल था। जिसको कांग्रेस ने आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की थी। लेकिन इन मामलों में चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को क्लीनचित दे दी है। हालांकि अभी कुछ शिकायतें और है जिन पर चुनाव आयोग के 6 मई से पहले फैसला लेना है। बता दें कि चुनाव आयोग बीजेपी, कांग्रेस, सपा-बसपा समते कई नेताओं को आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाते हुए निर्धारित समय के लिए प्रतिबंध लगाया था।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019: चुनावी खर्चे का गलत हिसाब देने पर दिग्‍विजय और प्रज्ञा ठाकुर को EC का नोटिस

English summary
P Chidambaram says EC showing signs of life, Narendra Modi and Amit Shah fear weakening
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X