• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में NCP सरकार की संभावना पर बोले ओवैसी- पहले निकाह होगा उसके बाद.....

|

नई दिल्ली- एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में एनसीपी के मुख्यमंत्री बनने पर उसकी सरकार में शामिल होने से इनकार नहीं किया है। इससे पहले वे भाजपा या शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार को समर्थन देने से साफ इनकार कर चुके हैं। हालांकि, एनसीपी के मुख्यमंत्री बनने की स्थिति में अपनी पार्टी के स्टैंड के बारे में उन्होंने कहा है कि पहले निकाह होने दीजिए, फिर सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी।

    Maharashtra: ShivSena को समर्थन देने पर Asaduddin Owaisi का बड़ा बयान। वनइंडिया हिंदी

    Owaisi has said on the possibility of joining the NCP government in Maharashtra that first let it happen and then think

    एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी से जब सवाल किया गया कि "अगर ऐसी स्थिति पैदा होती है कि एनसीपी का मुख्यमंत्री बनता है (महाराष्ट्र में) तब आपकी पार्टी का क्या स्टैंड रहेगा?" इसके जवाब में ओवैसी बोले- "पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी होगी। अभी तो निकाह ही नहीं हुआ। विचार के लिए कुछ नहीं है। ये सब खेल हो रहा है। "

    इससे पहले ओवैसी ने शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार को समर्थन देने से साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा है, 'हम भाजपा या शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार में से किसी का समर्थन नहीं करेंगे, हम अपना स्टैंड दोहराते हैं। हमें अब खुशी होगी अगर कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना को समर्थन कर रही है, लोग अब जान जाएंगे कि कौन किसके वोट काट रहा था और कौन किससे टकरा रहा था।'

    गौरतलब है कि जब शिवसेना सोमवार को तय वक्त तक गवर्नर को कांग्रेस-एनसीपी का समर्थन पत्र नहीं दे पाई तो राज्यपाल ने एनसीपी को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया है। हालांकि, गवर्नर की दी हुई 24 घंटे की मियाद में अब कुछ ही घंटे बच गए हैं, लेकिन तीनों पार्टियां एक राय पर नहीं पहुंच पाई हैं। जबकि, सबसे ज्यादा 105 विधायकों वाली बीजेपी शिवसेना से समर्थन नहीं मिलने के कारण पहले ही सरकार बनाने से हाथ खड़े कर चुकी है।

    इसे भी पढ़ें- हाथ खड़े करके भी महाराष्ट्र में सत्ता के खेल से क्यों अभी भी बाहर नहीं हुई है भाजपा ?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Owaisi has said on the possibility of joining the NCP government in Maharashtra that first let it happen and then think
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X