• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा: सांसद चंद्राणी मुर्मू ने टीवी पर अपनी गलत तस्वीरें दिखाने को लेकर लोकसभा स्पीकर को लिखा पत्र

|

नई दिल्ली। ओडिशा की केन्झार लोकसभा सीट से बीजू जनता दल की सांसद चंद्राणी मुर्मू ने प्राइवेट चैनल पर अपनी कुछ तस्वीरें दिखाए जाने को लेकर लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने चैनल पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं ओटीवी रिपोर्टर रमेश रथ के इस मामले में पूछताछ और उसका फोन जब्त करने की पुलिस की कार्रवाई का भी समर्थन किया है। ये वीडियो चुनाव के वक्त का बताया गया है।

 एक आधिकारिक बयान में, ओडिशा पुलिस ने आरोपों से इनकार किया है और कहा कि उनकी जांच वैध है। पुलिस ने ओटीवी रिपोर्टर सीमांचल पात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया ... सीमांचल पात्रा ने कहा है कि यह उनके तत्कालीन बॉस श्री रमेश रथ के निर्देशों के तहत था कि उन्होंने अश्लील वीडियो को आगे बढ़ाया।

मौजूदा लोकसभा की सबसे कम उम्र की सांसद चंद्राणी ने कहा है कि 15 अक्टूबर को ओटीवी पर कई एडिट करके बनाई गई तस्वीरें और वीडियो गलत तरह से दिखाई गईं। ये उनको बदनाम करने की कोशिश है और इससे उनका मानसिक उत्पीड़न हुआ है। मुर्मू ने कहा है कि मैं एक अविवाहित आदिवासी महिला हूं और भारत में सबसे कम उम्र की सांसद हूं, जिसे ओटीवी के पत्रकारों और अन्य लोगों ने मानसिक रूप से परेशान और प्रताड़ित किया गया है, जिन्होंने मुझे बदनाम करने, प्रताड़ित करने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के इरादे से मेरा एक वीडियो वायरल किया है।

मामले में पत्रकार, रमेश रथ से पूछताछ की गई है और उनका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। पत्रकार पर कार्रवाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने कहा है कि ये अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है। इस चैनल का मालिकाना हक पांडा के परिवार के पास ही है।

ओडिशा पुलिस ने कहा है कि मामले में पुलिस ने ओटीवी रिपोर्टर सीमांचल पात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, सीमांचल पात्रा ने ये कबूला है कि उसके बॉस रमेश रथ के निर्देशों के तहत उसने ये वीडियो वायरल किया था।

ये भी पढ़ें- ओडिशा: CM नवीन पटनायक के हवाई सर्वेक्षण को लेकर OTV ने दिखाई थी गलत खबर, AAI ने दी सफाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Odisha BJD MP Chandrani Murmu Justifies Police Action Against OTV Reporter accuses of harassing her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X