• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शीला दीक्षित ने किया ऐलान- कांग्रेस और AAP में नहीं होगा गठबंधन, राहुल गांधी भी सहमत

|

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2019 की राजनीतिक जंग फतह करने के लिए कांग्रेस विभिन्न सियासी पार्टियों के साथ गठबंधन करने में जुटी है। इसी को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दिल्‍ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हो सकता है। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने इसी मुद्दे पर आज पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं की बैठक बुलाई जिसमें अब यह फैसला लिया गया है कि कांग्रेस दिल्ली में AAP के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी।

शीला दीक्षित ने किया ऐलान- कांग्रेस और AAP में नहीं होगा गठबंधन, राहुल गांधी भी सहमत

राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने साफ कर दिया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ कांग्रेस गठबंधन नहीं करेगी। शीला ने कहा, ' हमने राहुलजी को बताया कि AAP के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए। इस पर उन्होंने सहमति व्यक्त कर दी है।' हालांकि उन्होंने कहा कि AAP को गठबंधन की बाध्यता दिखा रही हो, लेकिन हम तैयार नहीं है। हमने सर्वसम्मति से फैसला किया है कि कांग्रेस पार्टी AAP के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Congress and the Aam Aadmi Party (AAP) will not enter into an alliance for the upcoming general elections, the Congress' Delhi unit chief Sheila Dikshit announced on Tuesday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X