• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल के शो पर विवाद: मुकेश खन्ना के सपोर्ट में उतरे महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान को दी सलाह

|

नई दिल्ली। महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना और युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान के बीच जुबानी जंग लगातार बढ़ती जा रही है। कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर हुए विवाद पर मुकेश खन्ना लगातार गजेंद्र चौहान पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने गजेंद्र चौहान को जमकर लताड़ लगाई है, साथ ही उन्हें चापलूस तक बताया है। इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने कहा है कि कलियुग के धर्मराज का नाम अधर्मराज कर देना चाहिए। वहीं गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना को 'फ्लॉप एक्टर' तक कह दिया है। अब इस पूरे मामले में महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भरद्वार (Nitish Bharadwaj) की प्रतिक्रिया आई है।

नीतीश भारद्वाज ने गजेंद्र चौहान को दी सलाह

नीतीश भारद्वाज ने गजेंद्र चौहान को दी सलाह

नीतीश भारद्वाज ने मुकेश खन्ना को 'फ्लॉप एक्टर' कहे जाने पर गजेंद्र चौहान की आलोचना की है। इसके साथ ही उन्हें सलाह दी है कि वह वास्तविक जीवन में भी अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर युधिष्ठिर के संयम को आत्मसात करें। नीतीश भारद्वाज ने गजेंद्र को अपना खुद का करियर ग्राफ याद करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है, 'किसी के करियर या फिर परफॉर्मेंस पर टिप्पणी करना ठीक बात नहीं है। हम सबने देखा है कि गजेंद्र ने फिल्मों, राजनीति और एफटीआईआई चेयरमैन के तौर पर कैसे परफॉर्म किया है। मुकेश और उनके करियर एवं परफॉर्मेंस पर टिप्पणी कर वह केवल अपनी कुंठा बाहर निकाल रहे हैं।' आपको बता दें नीतीश ने ये बातें बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कही हैं। उन्होंने गजेंद्र चौहान और मुकेश खन्ना के बीच जारी विवाद को लेकर कहा है कि उनके बाकी के कोस्टार भी गजेंद्र की बातों से असहमत हैं।

'गजेंद्र की बातों से असहमत हैं'

'गजेंद्र की बातों से असहमत हैं'

नीतीश भारद्वाज आगे कहते हैं, 'हममें से पांच, जो शो के शीर्ष कलाकारों में शामिल हैं, मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान के बीच जो चल रहा है, उससे बेहद दुखी हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हर व्यक्ति को अपने विचार रखने का पूरा हक है। अगर मुकेश का कपिल शर्मा के शो को लेकर कोई मत है, तो ये उनका नजरिया है, और इसपर प्रतिक्रिया करने का अगर किसी को अधिकार है, तो वह कपिल और उनकी टीम को है। गजेंद्र क्यों कपिल की ओर से बात कर रहे हैं और उनके शो का बचाव कर रहे हैं।'

गजेंद्र चौहान ने क्या कहा था?

गजेंद्र चौहान ने क्या कहा था?

गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना को लेकर काफी कुछ कहा था। गजेंद्र चौहान ने कहा था, 'उन्होंने (मुकेश खन्ना) ने कहा कि शो में पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं। वो ये भूल गए हैं कि महाभारत में भी अर्जुन ने महिलाओं के जैसे ही कपड़े पहने थे और एक सीन में डांस भी किया था। क्या उन्हें भी शो छोड़ना चाहिए था? उस समय मुकेश जी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ी? मैं मुकेश जी के इस व्यवहार की कड़ी निंदा करता हूं।' उन्होंने ये भी कहा कि मुकेश खन्ना शो के बारे में ऐसी बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि अंगूर खट्टे हैं और उन्हें खाने को नहीं मिले। करोड़ो लोग इस शो को देखते हैं और वह इसे वाहियात कह रहे हैं।

कैसे शुरु हुआ पूरा विवाद?

कैसे शुरु हुआ पूरा विवाद?

आपको बता दें दोनों के बीच ये विवाद कपिल के शो को लेकर शुरू हुआ था। हाल ही में शो में महाभारत की कास्ट दिखाई दी थी। इनमें नीतीश भारद्वाज, फिरोज खान, गजेंद्र चौहान, पुनीत इस्सर और गूफी पेंटल शो में पहुंचे थे। इसपर महाभारत में काम कर चुके मुकेश खन्ना ने तंज कसा और शो को वाहियात बता दिया। मुकेश खन्ना ने ये भी कहा कि वह इस शो में नहीं जाएंगे, जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं। उनके इसी बयान पर गजेंद्र चौहान भड़क गए थे। गजेंद्र चौहान ने कहा कि मुकेश खन्ना को शो में बुलाया ही नहीं गया था। इसपर मुकेश खन्ना ने गजेंद्र चौहान को घमंडी बताया था।

महाभारत के 'युधिष्ठिर' गजेंद्र चौहान को मुकेश खन्ना ने बताया 'अधर्मराज', कहा- एक फूहड़ शो की चापलूसी कर रहे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nitish bharadwaj reaction on gajendra chauhan and mukesh khanna tussle over kapil sharma show
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X