• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

20 सालों से लग्जरी अपार्टमेंट में सफाई करने वाली हाउस क्लीनर को लोगों ने खुश होकर दिया ये बड़ा गिफ्ट

|

COVID-19 महामारी कई मायनों में बहुत कठिन रहा लेकिन सबसे दर्दनाक हिस्सा वो था जब लोगों ने अपनी नौकरी खो दी और हर दिन कमाई के लिए कड़ा संघर्ष किया। महामारी के बीच आर्थिक रूप से पीड़ित लोगों में, रोजा नाम की एक सफाई महिला थी, जो 20 साल के लिए न्यूयॉर्क के लक्जरी अपार्टमेंट परिसर में काम करती हैं लेकिन कोरोना काल में उन्‍हें भी बहुत दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। अपनी परवाह किए बिना उन्‍होंने कोरोना महामारी के खतरे के बीच भी सफाई का काम किया जिसके बाद अब वहां रहने वाले लोग इनसे इतने खुश हो गए कि उन्‍हें एक बहुत बड़ा गिफ्ट दे दिया।

लोगों ने रोजा को इसलिए घर किया गिफ्ट

लोगों ने रोजा को इसलिए घर किया गिफ्ट

रोज नामक इस बूढ़ी महिला को एक दिन अप्‍टामेंट में रहने वालें लोगों ने अमेरिका के न्‍यूयार्क शहर में एक चार बेडरूम और तीन बाथरूम का एक घर गिफ्ट कर दिया। ऐसा लोगों ने रोज के द्वारा कोरोना काल में किए गए निस्‍वार्थ भाव से की सेवा और उसका उसके कार्य के प्रति डिवोशन देखकर खुश होकर दिया। उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

सोशल मीडिया पर रोजा का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोज लिफ्ट के पास खड़ी हैं और रोज सोचती है कि उन्‍हें एक अपार्टमेंट में स्थित पेंट हाउस की साफ-सफाई के लिए बुलाया गया है लेकिन जैसे ही वो फ्लैट में एंट्री करती हैं तो उन्‍हें बताया जाता है कि वो फ्लैट उन्‍हें गिफ्ट किया जा रहा है तो वो शॉक हो गई और खुशी से रोज की आंखें झलक आईं।

रोजा अपने सारे गम भुलाकर लोगों की हर मदद करती हैं

रोजा अपने सारे गम भुलाकर लोगों की हर मदद करती हैं

न्यूयॉर्क शहर की हाउस क्लीनर रोजा को अपने जीवन का सबसे बड़ा दिन था। लोगों को जैसे ही पता चला कि रोजा के पास रहने को घर नहीं है तो अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने उसे रहने के लिए घर लीज पर लेकर दिया। जहां रोजा काम करती है वहां पर हर कोई रोजा के व्‍यवहार के कारण उसे बहुत पसंद करते हैं। कोरोना काल में रोजा से प्रसंन्‍न होकर लोगों ने उसे रहने के लिए एक घर दिया। रोजा को जब लोगों ने बताया कि वो अब दो साल तक उस फ्लैट में आराम से रह सकती है अपने परिवार के साथ तो ये सुनकर रोजा के आंसू निकल आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग रोजा के यूसर्ज भी फैन हो गए है क्योंकि रोजा अपने सारे गम भुलाकर लोगों की हर मदद करती हैं और सेवा करती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
New York woman Was cleaning the apartment for 20 years, got a new house in gift
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X