• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्‍तान जाने के लिए सिद्धू ने फिर मांगी इजाजत, विदेश मंत्री को लिखा पत्र

|

चंडीगढ़। पाकिस्तान में 9 नवंबर को हो रहे करतारपुर कॉरिडोर के उद्धघाटन समारोह में भाग लेने के लिए पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेसी विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर से विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर इजाजत मांगी है।

पाकिस्‍तान जाने के निए सिद्धू ने फिर मांगी इजाजत, विदेश मंत्री को लिखा पत्र

मंत्रालय को लिखा गया यह उनका दूसरा खत है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्वघाटन समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता दिया था। नवजोत सिंह सिद्धू ने चार दिन पहले भी विदेश मंत्री एवं पंजाब के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने की अनुमति मांगी थी लेकिन उस पत्र पर अभी तक कोई जवाब नहीं मिला।

बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्र में लिखा है कि वह नौ नवम्बर को सुबह 9.30 बजे से पहले करतारपुर गलियारे से पाकिस्तान जाना चाहते हैं। इसके बाद वह गुरुद्वारा दरबार साहिब (करतारपुर) में नतमस्तक होकर और संगत के साथ लंगर खाने के बाद करतारपुर गलियारे के उद्धघाटन समारोह में शिरकत करेंगे।

उसी दिन शाम तक गलियारे के जरिए भारत लौटेंगे। उन्होंने लिखा है कि अगर यह संभव नहीं है तो वह आठ नवम्बर को वाघा सीमा के जरिये गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब (करतारपुर) जाएंगे और नौ नवम्बर को करतारपुर गलियारे के उद्धघाटन समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने लिखा है कि इस समय उनके पास पाकिस्तान का वीजा नहीं है।

English summary
Navjot Sidhu writes 2nd letter to MEA, seeks permission to attend Kartarpur corridor ceremony on Pak invite.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X