• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवजोत सिंह सिद्धू ने शुरू किया अपना Youtube चैनल, अलग अंदाज में आए नजर

|

नई दिल्ली। मशहूर क्रिकेटर, कॉमेडियन और राजनेता नवजोत सिद्धू अब एक यूट्यूबर भी बन गए हैं। उन्होंने अपना एक नया यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इस चैनल का नाम है, 'जित्तेगा पंजाब'। चैनल शुरू करने के पीछे सिद्धू का मकसद है, लोगों तक अपने विचारों को पहुंचाना। चैनल पर अभी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

लोगों तक अपने विचारों को पहुंचाएंगे

लोगों तक अपने विचारों को पहुंचाएंगे

दरअसल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हो रहे राजनीतिक विवाद के बाद से सिद्धू इन दिनों प्रदेश राजनीति में अलग-थलग पड़ गए हैं। ऐसे में इस चैनल के जरिए वह लोगों तक अपने विचारों को पहुंचाएंगे। साथ ही वह इंटरव्यू व संवाद करने का न्योता देंगे, जो पंजाब की तरक्की के प्रति नई सोच रखते हों। सिद्धू ने ये दावा भी किया है कि वह नौ महीनों के आत्ममंथन के बाद पंजाब के प्रमुख मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

सिद्धू ने क्या कहा?

सिद्धू ने क्या कहा?

सिद्धू ने कहा, 'जित्तेगा पंजाब' चैनल की पंचलाइन 'बेब दी राह, साडी राह होगी। चैनल नानक नाम चढ़दी कला, तेरे भने सरबत का भला' के आधार पर ही कार्य करेगा। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने अंदाज में इस चैनल को शुरू करते समय 'वसुधैव कुटुम्बकम्' का उल्लेख किया है। साथ ही उन्होंने श्री गुरु ग्रंथ साहिब में दर्ज गुरुबाणी की एक पंक्ति का जिक्र किया। सिद्धू ने 'न तेरा न मेरा सिरजिए अपना पंजाब, पंजाब के भले में सबका भला, पंजाब के कल्याण में सबका कल्याण, हिस्सेदार बनो भागीदार बनो' का भी नारा दिया है।

'सभी लोग मेरे भाई हैं'

'सभी लोग मेरे भाई हैं'

अपने इस वीडियो में सिद्धू ने 'सिद्धूबानी' में कहा कि पूरा विश्व मेरा देश है, सभी लोग मेरे भाई हैं। सिद्धू ने महाराजा रणजीत सिंह और भगत सिंह का जिक्र करते हुए कहा की यह उनके आइकन हैं। ये चैनल हमारे गौरवशाली अतीत, सुशासन, बलिदान और हमारी भावी पीढ़ियों के लिए आदर्शों का प्रतीक बन कर उभरेगा।

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

सिद्धू के पहले वीडियो को अब तक 6 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। उनके पहले वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नया चैनल शुरू करने पर सिद्धू को बहुत से लोगों ने शुभकामनाएं भी दी हैं।

सुरक्षा एजेंसियों का बड़ा खुलासा- दिल्ली हिंसा से जुड़ा इंडोनेशिया और पाकिस्तान कनेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
navjot singh sidhu starts his youtube channel jittega punjab see video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X