• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी बोलीं- एक दिन देश का नाम ही मोदी पर हो जाएगा

|

कोलकाता। महिला दिवस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कोलकाता में पैदल मार्च पर निकलीं। इसके बाद एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने टीएमसी सरकार के खिलाफ झूठ और अफवाह फैलाने के लिए पीएम मोदी की सोमवार को आलोचना की। ममता ने कहा कि,कोविड-19 वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में उनकी तस्वीर लगाई गई है, एक दिन देश का नाम भी मोदी के नाम पर हो जाएगा।

 Narendra Modi will soon rename India after his name: West Bengal CM Mamata Banerjee in Kolkata

पीएम मोदी के रविवार के भाषण पर निशाना साधते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि, कोविड-19 वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में उनकी तस्वीर लगाई गई है, यह कोई कोविड वैक्सीन नहीं है, यह एक मोदी वैक्सीन है। उनके नाम पर कॉलेज हैं, उनके नाम पर स्टेडियम हैं, उनके नाम पर वैक्सीन है। एक दिन आएगा जब समूचा देश उनके नाम पर होगा। अमित शाह और नरेंद्र मोदी दो सिंडिकेट मंत्री हैं जो बंगाल आते हैं और झूठ बोलते हैं।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, मैं एक प्रधानमंत्री की कुर्सी का सम्मान करता हूं लेकिन एक प्रधानमंत्री को झूठ बोलते देखकर आश्चर्य होता है। मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आदर्श राज्य गुजरात समेत सभी बीजेपी शासित राज्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जहां मीडिया की खबरों के मुताबिक पिछले दो साल से हर दिन दुष्कर्म की चार घटनाएं और दो हत्याएं हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि, वे कहते हैं कि बंगाल की महिलाएं असुरक्षित हैं लेकिन अगर बंगाल महिलाएं असुरक्षित थी तो महिलाएं सुबह 4 बजे या रात के 12 बजे तक कैसे आजादी से घूम पातीं। वह हमें महिलाओं की सुरक्षा पर सीख दे रहे हैं। बीजेपी शासित राज्यों में महिलाओं की क्या स्थिति है? मोदी के पसंदीदा गुजरात में क्या हालात हैं? उधर, बीजेपी ने ममता को झटका देते हुए कुल पांच टीएमसी विधायकों को अपने पाले में कर लिया है।

पश्चिम बंगाल: ममता के पांच मौजूदा विधायकों ने छोड़ी TMC,बीजेपी में हुए शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi will soon rename India after his name: West Bengal CM Mamata Banerjee in Kolkata
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X