• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी पर महबूबा का पलटवार- बीजेपी अपने एजेंडे से देश को बांटना चाहती है

|

नई दिल्‍ली। पीडीपी अध्‍यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा मुसलमानों और अल्‍पसंख्‍यकों को बाहर निकालने के अपने एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी चुनावों से पहले राजनीतिक परिवारों को तो कोसते हैं लेकिन बाद में उनके साथ ही गठबंधन करने के लिए अपने दूत भेजते हैं।

पीएम मोदी पर महबूबा का पलटवार- बीजेपी अपने एजेंडे से देश को बांटना चाहती है

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने कठुआ में एक चुनावी रैली में अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवारों पर यह कहते हुए हमला बोला कि दोनों परिवारों ने जम्मू कश्मीर की तीन पीढ़ियों को ''बर्बाद कर दिया और वह उन्हें भारत को ''बांटने" नहीं देंगे। कांग्रेस और जम्‍मू-कश्‍मीर के वंशवादी परिवार चाहे जितनी कोशिश कर लें यह मोदी उनके सामने दीवार बनकर खड़ा है।

Read Also- नरेश अग्रवाल का विवादित बयान- बंदरों की तरह चौराहे पर घूमेगा अखिलेश, मायावती को भी लेकर कही बड़ी बात

मैं तीन-तीन पीढि़यों से जम्‍मू-कश्‍मीर पर कब्जा जमाकर बैठे अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवारों से कहना चाहता हूं, यह मोदी है, न बिकता है, ना ही झुकता है। जम्‍मू-कश्‍मीर की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन्‍हीं हमलों का टि्वटर पर जवाब दिया। उन्‍होंने भाजपा का बिना नाम लिए कहा कि आखिर वे अनुच्‍छेद-370 खत्‍म करने के दम पर सत्‍ता क्‍यों हासिल करना चाहते हैं। असल बात तो यह है कि भाजपा मुसलमानों और अल्‍पसंख्‍यकों को बाहर निकालने के अपने खतरनाक एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi slams political families before polls, comes to stitch alliances later: Mehbooba.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X