• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नरेंद्र मोदी नफरत और भय के ब्रांड एंबेसडर: चंद्रबाबू नायडू

|

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कुचलने, लोगों के बीच नफरत फैलाने और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ डायन-शिकारी जैसी लड़ाई में शामिल होने का आरोप लगाया है। चंद्रबाबू ने कहा कि मोदी नकारात्मकता, नफरत और भय के लिए एक ब्रांड एंबेसडर हैं। लोग मोबाइल फोन पर भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने से डरते हैं।

 नरेंद्र मोदी नफरत और भय के ब्रांड एंबेसडर: चंद्रबाबू नायडू

नायडू ने अपने चुनाव अभियान के दौरान मीडिया के साथ बातचीत में आरोप लगाया, हमने कांग्रेस शासन के दौरान इस तरह के डायन-शिकार नहीं देखा है, जिसे हमने कई दशकों से लड़ा था। बता दें कि नायडू की तेलुगू देशम पार्टी कांग्रेस के साथ मिलाकर 7 दिसंबर को तेलंगाना विधानसभा चुनाव लड़ रही है। उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार के पिछले चार वर्षों में देश में जनता ने कोई विकास, स्वतंत्रता और खुशी नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि देश के लोग मई 2019 के बाद ही खुशी से सोएंगे, जब एनडीए का पतन शुरू होगा।

मोदी पर हमला बोलते हुए नायडू ने कहा कि मोदी अतीत नहीं भूलना चाहिए कि 2002 के दंगों के बाद उनकी ही एकमात्र पार्टी एनडीए के साथ गठबंधन में थी और उन्होंने ही मोदी से सीएम पद से बर्खास्त करने के लिए अटल बिहारी वाजपेयी से आग्रह किया थी। नायडू ने आगे कहा कि जब मोदी 2014 में पीएम बने तो उन्हें लगा कि शायद वे अब बदल गए हैं, लेकिन उनका चरित्र तो वही पुराना बना रहा।

टीडीपी प्रमुख ने कहा, 'हम शुरुआत से ही बीजेपी से विचारधारा के स्तर पर अलग थे, लेकिन हम राजनीतिक रूप से सामंजस्य बिठाने की कोशिश करते थे. लेकिन, हमने कभी भी विचारधार के स्तर पर समझौता नहीं किया।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi is a brand ambassador of hatred and fear, says N Chandrababu Naidu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X