• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेठी के लोगों से रिश्ता मजबूत करेंगी स्मृति ईरानी, वहां बनवा रहीं आशियाना

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश के अमेठी में अपना घर बनाने का फैसला लिया है। ताकि वह जरूरत पड़ने पर यहां के लोगों की मदद कर सकें। बता दें अमेठी स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र हैं। यहां उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को करारी मात दी थी। इससे पहले 2014 के चुनाव में राहुल गांधी ने एक लाख से भी अधिक वोट से अमेठी सीट पर स्मृति ईरानी को हराया था।

Amethi, Smriti Irani, Congress, Rahul Gandhi, delhi, bjp, uttar pradesh, home, अमेठी, स्मृति ईरानी, कांग्रेस, राहुल गांधी, दिल्ली, भाजपा, उत्तर प्रदेश

ईरानी ने शनिवार को कहा, 'अमेठी में घर का निर्माण शुरू हो गया है। मैंने लंबे समय पहले मुंबई को छोड़ दिया है। तो अब दिल्ली और अमेठी हैं। 2019 की जीत मेरी नहीं बल्कि लोगों की है। मैं केवल एक सिंबल हूं। 2019 मेरे लिए लोगों की जीत का प्रमाण है। अमेठी अब आम आदमी की आकांक्षाओं का प्रतीक है। वीआईपी संस्कृति अतीत में चली गई है।'

उन्होंने ये भी कहा कि अमेठी में 10 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं पर काम होना कब का शुरू हो गया है और काफी हद तक काम पूरा भी हो गया है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कहा कि अमेठी में ऐतिहासिक काम होने जा रहा है। अमेठी के इतिहास में पहली बार सैनिक स्कूल बन रहा है। इसके अलावा यहां पहली बार मेडिकल कॉलेज बनने जा रहा है। पांच हजार करोड़ की लागत की फैक्ट्री भी यहां बन रही है।

इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन जगहों पर भारत टुकड़े होंगे के नारे लगते हैं, वो वहां पर क्यों जाते हैं, उन लोगों के साथ क्यों खड़े होते हैं? अमेठी की जनता ने उनको जवाब दे दिया है। ईरानी ने कहा कि उन्हें दुख होता है जब दक्षिण पंथी औरतों को गाली दी जाती है, जब ये कहा जाता है कि चिकन नेक को काट दिया जाएगा। तब दुख होता है जब राहुल टुकड़े गैंग के साथ खड़े होते हैं।

कंगना की बहन रंगोली ने साधा शिल्पा शेट्टी पर निशाना, बच्ची गोद लेने का लिया फैसला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
my house in amethi, uttar pradesh is being built so can be near people in hour of need said smriti irani
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X