• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: हीरामणि तिवारी मारपीट मामले में 5 लोगों पर केस दर्ज

|

मुंबई। शिवसैनिकों द्वारा मुंबई में कथित तौर पर एक शख्स की पिटाई का मामला गरमाता जा रहा है। अब इस मामले पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कार्यकर्ताओं ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ 'आपत्तिजनक' सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हीरामणि विजेंद्र तिवारी की पिटाई की थी। वहीं इस मामले में स्थानीय बीजेपी विधायक तमिल सेल्वन ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की थी।

 mumbai police registered FIR against 5 people in connection with assault of Hiramani Tiwari,

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी करने पर शिवसैनिकों ने 23 दिसंबर को वडाला के रहने वाले एक शख्स का जबरन मुंडन कराया था और मारपीट की थी। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 43, 147, 149, 323, 325, 342, 504, 506 और 596 (2) के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि, मामला तब और बढ़ गया पीड़ित तिवारी को पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में नोटिस थमा दी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने वडाला के एक व्‍यक्ति की जमकर पिटाई कर दी थी। पीड़ित व्‍यक्ति ने कहा कि मैंने अपने पोस्ट लिखा था कि सीएम ने जामिया मिलिया की घटना की जलियांवाला बाग के साथ तुलना गलत की थी। उसके बाद 25-30 लोगों ने मेरी पिटाई की और मेरा सिर फोड़ दिया।

RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले- संघ के लिए देश में जन्मे सभी 130 करोड़ लोग हिंदू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mumbai police registered FIR against 5 people in connection with assault of Hiramani Tiwari,
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X