• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुलायम की छोटी बहू ने कहा अकेले आशीर्वाद से कोई चुनाव नहीं जीतता, बोलीं समझने वाले समझ गए

|

नई दिल्ली। 16वीं लोकसभा के समापन सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक और सांसद मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसको लेकर सियासी गलियारे में चर्चाओं का दौर थमता नहीं दिख रहा है। बुधवार को लोकसभा में दिग्गज समाजवादी नेता ने कहा कि मेरी कामना है सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह यादव के इस बयान को उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव ने 'बड़ों का आशीर्वाद' बताया है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अकेले आशीर्वाद से कोई नहीं जीतता है। चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है।

अपर्णा यादव ने कहा- नेता जी ने कुछ सोच समझकर ही बोला होगा

अपर्णा यादव ने कहा- नेता जी ने कुछ सोच समझकर ही बोला होगा

मुलायम सिंह के बयान पर अपर्णा यादव ने कहा, "नेता जी ने अगर कुछ कहा है तो उन्होंने कुछ सोच समझकर ही बोला होगा। विदाई भाषण के दौरान ऐसी प्रतिक्रिया दी जाती है। चुनाव आने वाला है ऐसे में फील गुड कराना नेता जी की आदत रही है, तो उन्होंने इसलिए ये बयान दिया। मुझे लगता है कि आगामी चुनाव के लिए उन्होंने सारे लोकसभा सदस्यों को एक तरह से बेस्ट ऑफ लक कहा है। उनकी बातों में एक रहस्य भी है जिसे ज्यादातर लोगों ने समझ भी लिया होगा।"

इसे भी पढ़ें:- मोदी पर मुलायम के बयान का अमर सिंह ने खोला राज, आजम खान को इसलिए हुआ दुख

'आशीर्वाद का मतलब ये नहीं होता कि चुनाव जीत ही जाएं'

'आशीर्वाद का मतलब ये नहीं होता कि चुनाव जीत ही जाएं'

अपर्णा यादव ने कहा, "जब बड़े (मुलायम सिंह यादव) कुछ कहते हैं तो उसके पीछे जरूर कोई वजह रहती है। उन्होंने सभी को आशीर्वाद दिया, चाहे वह सरकार में हों या फिर विपक्ष में हों। बड़े हमेशा ही आशीर्वाद देते हैं, लेकिन आशीर्वाद का यह मतलब नहीं होता कि चुनाव जीत ही जाएं। चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। उनकी शुभकामनाएं हमेशा सबके साथ हैं।"

सपा-बसपा गठबंधन पर असर को लेकर ये बोलीं अपर्णा

सपा-बसपा गठबंधन पर असर को लेकर ये बोलीं अपर्णा

सपा-बसपा गठबंधन पर अपर्णा यादव ने कहा, ये महागठबंधन बहुत मजबूत है। कई लोगों को इससे समझ नहीं आ रहा कि क्या करें। नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने सदन में एक फेयरवेल स्पीच दी है। इस पर सभी के अपने विचार हो सकते हैं। हालांकि नेता जी ने एक खुशहाल वातावरण रहे, राष्ट्रवादी चिंतन बनें, इसी के लिए ये टिप्पणी की है। उन्होंने इस दौरान कहा कि मैं छोटी बहू के तौर पर आशा करती हूं और आकांक्षा रखती हूं कि पूरा परिवार एक हो जाए। हालांकि इसमें बड़ों की भूमिका ज्यादा अनिवार्य है, देखना होगा कि वो कैसे एक साथ होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि एकजुटता में जितनी ताकत वो बिखरे हुए में नहीं है।

प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर अपर्णा ने उन्हें कहा- 'बेस्ट ऑफ लक'

प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर अपर्णा ने उन्हें कहा- 'बेस्ट ऑफ लक'

प्रियंका गांधी की कांग्रेस में एंट्री पर अपर्णा यादव ने उन्हें 'बेस्ट ऑफ लक' कहा है। इस चुनाव में उतरीं हैं तो मैं भी उनमें इंदिरा गांधी की छवि देखती हूं। प्रियंका जिस मिशन को लेकर आई हैं उस पर आगे बढ़ें, कांग्रेस को मजबूत करें। उनके आने से कांग्रेस में एक उत्साह देखने को मिल रहा है। इस मिशन को सिर्फ 2019 के चुनाव में नहीं खत्म करें, बल्कि उनका कारवां आगे चुनावों में भी आगे बढ़ें।

इसे भी पढ़ें:- जब टॉपर अफसर से अखिलेश यादव ने पूछ लिया तुम कितने पढ़े लिखे हो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav Daughter in law Aparna Yadav supports his remarks on Narendra Modi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X