• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MP Political Drama: शिवराज सिंह चौहान आज रात 9 बजे ले सकते हैं CM पद की शपथ

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में राजनीतिक उठा पटक के खत्म होने के आसार दिख रहे हैं, Ani की खबर के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से मध्‍य प्रदेश की कमान संभालने जा रहे हैं, खबर है कि आज शाम की विधायक दल की बैठक में उन्हें औपचारिक तौर पर दल का नेता चुना जाएगा और उसके बाद रात 9 बजे ही राजभवन में एक सादे समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं, राजभवन को इसकी सूचना भी दे दी गई है और वहां इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

    Madhya Pradesh : Shivraj Singh Chouhan फिर बनेंगे CM,आज शाम 9 बजे Oath Ceremony | वनइंडिया हिंदी

    शिवराज सिंह चौहान आज रात 9 बजे ले सकते हैं CM पद की शपथ

    मालूम हो कि शनिवार को बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की थी और उसके बाद मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कमलनाथ सरकार बहुमत खो चुकी है, ऐसी स्थिति में कोई महत्वपूर्ण नीतिगत फैसला लेने का अधिकार विधानसभा अध्यक्ष को नहीं है, इस मुलाकात से पहले मध्‍य प्रदेश में इस्‍तीफा देने वाले कांग्रेस के सभी 22 पूर्व विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे।

    फ्लोर टेस्ट से पहले कमलनाथ ने दिया इस्तीफा

    मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक 20 मार्च को शाम पांच बजे फ्लोर टेस्ट होना था लेकिन उससे पहले सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस्तीफे का ऐलान कर दिया था, इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए थे, उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी को 15 साल मिले थे जबकि मुझे अब तक सिर्फ 15 महीने मिले हैं, ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गुजरे, इन 15 महीनों मे राज्य का हर नागरिक गवाह है कि मैंने राज्य के लिए कितना काम किया लेकिन बीजेपी को ये काम रास नहीं आए, साथ ही कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ये ना भूले कि कल सबका आता है।

    सच्चाई की फिर विजय हुई है, सत्यमेवजयते

    जिसके बाद कमलनाथ के प्रेस वार्ता के बाद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए एमपी के महाराज ज्योतिरादित्य सिधिंया ने Twitter पर लिखा था कि मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है, सत्यमेवजयते।

    यह पढ़ें: Coronavirus: तेजस्वी यादव ने कहा-हारेगी बीमारी जीतेंगे बिहारी, आइसोलेशन वार्ड के लिए की घर की पेशकश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    UPDATE BJP's Shivraj Singh Chouhan to take oath as the Chief Minister of #MadhyaPradesh today at 9:00 PM at Raj Bhavan in Bhopal.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X