राम-हनुमान की तरह है मोदी ट्रंप का मिलन, सोशल मीडिया ने ली चुटकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की खास मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर खास चुटकी ली गई। प्रधानमंत्री मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति के आमंत्रण पर व्हाइट हाउस पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी का खास स्वागत किया गया। इस खास मौके पर सोशल मीडिया ने कैसे प्रतिक्रिया दी, बताते हैं आगे।

मोदी और ट्रंप की मुलाकात, ट्विटर पर लोगों ने जमकर ली चुटकी

व्हाइट हाउस में ट्रंप से मिले पीएम मोदी

खुद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी के लिए पहुंचे। इस खास मुलाकात के दौरान जहां प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप में गर्मजोशी से हाथ मिलाया, वहीं मुलाकात के बाद लौटने के दौरान गले भी मिले। मोदी-ट्रंप की खास मुलाकात पर सोशल मीडिया में यूजर्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी है...देखिए आगे...

राष्ट्रपति ट्रंप से मुलाकात के बाद जब प्रधानमंत्री मोदी वहां से विदा होने लगे तो दोनों राष्ट्राध्यक्ष एक दूसरे से गले मिले। इस मुलाकात पर यूजर @RoflGandhi_ ने खास तस्वीर शेयर की, जिसमें राम और हनुमान से तस्वीर की तुलना की गई।

@thebakwaashour ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के गले मिलने की तस्वीर शेयर की गई। इस ट्वीट में यूजर ने गले मिलने के अंदाज पर मजाकिया टिप्पणी की है।

@rashidqazim88 ने ट्रंप मोदी के गले मिलने पर क्या ट्वीट किया देखिए...

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अकेले व्हाइट हाउस जाने को लेकर भी टिप्पणी की गई। इस संदर्भ में कई यूजर ने पीएम मोदी के व्हाइट हाउस के सामने की तस्वीर शेयर की। जिसमें ट्रंप उनकी अगवानी कर रहे हैं। इसमें पूछा गया कि भाभी जी नहीं आई? @thebakwaashour ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट किया गया।

यूजर @GabbbarSingh ने पीएम मोदी के व्हाइट हाउस पहुंचने का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री मोदी की कार पहुंची, गार्ड ने सैल्यूट किया, मिसेज मोदी के लिए गार्ड ने दरवाजा खोला लेकिन मिसेज मोदी नहीं आई।

इसे भी पढ़ें:- मोदी से मिलते वक्त मेलानिया ने पहनी थी डेढ़ लाख की ड्रेस! वायरल हुई फोटो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Modi trump meet in white house, memes went viral on social media.
Please Wait while comments are loading...