• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Bharat Jodo Yatra के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे तो राहुल गांधी ने किया फ्लाइंग किस, देखें VIDEO

कांग्रेस कBharat Jodo Yatra रविवार को जब आगर मालवा मध्‍यप्रदेश में थी तब लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। यात्रा का प्रतिनिधित्‍व कर रहे राहुल गांधी ने उन्‍हें हवा में बार-बार हवा में फ्लांग किस दी। वीडियो सामने आया है।
Google Oneindia News
rahuk gandhi

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा मध्‍य प्रदेश से होते हुए सोमवार को कांग्रेस शासित प्रदेश राजस्‍थान में पहुंच गई जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया। वहीं बीते रविवार जब राहुल गांधी मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पद यात्रा कर रहे थे तब लोगों ने जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाए। जिस पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए 'मोदी, मोदी' का नारा लगाने वाली भीड़ को हाथ हिलाया और फ्लाइंग किस दिया।

बता दें कांग्रेस सांसद राहुल गांधी वर्तमान में राजस्थान के माध्यम से भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्‍हें मध्‍य प्रदेश में मोदी, मोदी के नारे लगाने वाली भीड़ को फ्लाइंग किस देते हुए देखा गया, जब यात्रा मध्य प्रदेश में चल रही थी।

बार-बार फ्लाइंग किस करते हुए जवाब देते हुए नजर आए राहुल गांधी

जो वीडियो सामने आया जिसमें उन्‍हें बार-बार फ्लाइंग किस करते हुए भीड़ में हाथ लहराते हुए नजर आए। ये मालवा में तब हुआ जब भारी भीड़ जुटी थी और राहुल गांधी अपने साथी भारत यात्रियों से पीछे हटने का आग्रह कर रहे थे। जब आगर मालवा जिले से यात्रा के दौरान राहुल गांधी भीड़ को चीरते हुए आगे बढ़ रहे थे तभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। जिसे देखकर राहुल गांधी को नारे लगाने वालों को फ्लाइंग किस करने लगे।

नफ़रत का जवाब सिर्फ़ मोहब्बत है

राहुल गांधी की इस यात्रा का वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र ने कैप्‍शन दिया नफ़रत का जवाब सिर्फ़ मोहब्बत है, तुम भी आओ, बदल जाओगे!

भारत जोड़ाे यात्रा में सीएम, सचिन समेत इन दिग्‍गजों ने की शिरकत

बता दें सोमवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्‍थान के झालावाड़ के झालरापाटन में काली तलाई से शुरू हुई। जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, मंत्री, विधायक और कई अन्य नेता और कार्यकर्ता गांधी के साथ शामिल हुए।
यात्रा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

14 किमी की पदयात्रा से ये भारत जोड़ो यात्रा

यात्रा ने रविवार को मध्य प्रदेश जिले से राजस्थान में प्रवेश किया। सोमवार को 14 किमी की यात्रा करने के बाद यात्रा सुबह करीब 10 बजे बलीबोरदा चौराहा पहुंची। लंच ब्रेक के बाद दोपहर 3.30 बजे यात्रा नाहरदी से शुरू हुई। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार की शाम चंद्रभागा चौराहा में नुक्कड़ सभा करेंगे। यात्रा झालावाड़ में रात्रि विश्राम के लिए रुकेगी।

सगाई के बाद दिव्‍यांग हो गई मंगेतर, दूल्‍हे ने गोदी में उठाकर लिए सात फेरे, जीता दिलसगाई के बाद दिव्‍यांग हो गई मंगेतर, दूल्‍हे ने गोदी में उठाकर लिए सात फेरे, जीता दिल

Comments
English summary
Modi-Modi slogans raised during Bharat Jodo Yatra, Rahul Gandhi did a flying kiss, VIDEO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X