Miss World मानुषी छिल्लर का मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। चीन में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर मानुषी छिल्लर भारत लौट आईं हैं, देर रात 1 बजे मुंबई एयरपोर्ट जब मानुषी पहुंचीं तो उनका स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहले से ही वहां मौजूद थे। लोगों ने मानुषी छिल्लार का शानदार स्वागत किया। मानुषी के एयरपोर्ट पहुंचने के पहले से ही उनके फैन्स एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रहे थे, लोगों के हाथ में पोस्टर और बैनर थे।

भव्य स्वागत हुआ

भव्य स्वागत हुआ

चीन के सान्या में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। मानुषी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मिस डीवा 2017 की सेकंड रनर अप अपेक्षा पोरवाल, फेमिना मिस इंडिया 2017 की फर्स्ट रनर अप सना दुआ, सेकंड रनरअप प्रियंका कुमारी भी वहां मौजूद थीं। इन लोगों ने मानुषी छिल्लर का भव्य तरीके से एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

28 नवंबर को हिस्सा लेंगी कार्यक्रम में

28 नवंबर को हिस्सा लेंगी कार्यक्रम में

मानुषी 28 नवंबर को हैदराबाद में शुरू हो रही ग्लोबल ऑटरप्रेन्योरशिप समिट (जीईएस) में हिस्सा लेंगी, इस समिट को भारत और अमेरिका होस्ट कर रहा है। मानुषी यहां सोनम कपूर के साथ द फीमेल इंफ्लुएंसर सेशल की पेनलिस्ट होंगी।

छठी भारतीय महिला मिस वर्ल्ड

छठी भारतीय महिला मिस वर्ल्ड

आपको बता दें कि मानुषी छठी भारतीय महिला हैं जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है, इससे पहले आखिरी बार यह खिताब प्रियंका चोपड़ा ने जीता था। मानुषी ने दुनियाभर की 117 सुंदरियों को हराकर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है। मानुषी की इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री मोदी सहित तमाम दिग्गजों ने बधाई दी थी।

मध्यमवर्गीय परिवार से हैं मानुषी

मध्यमवर्गीय परिवार से हैं मानुषी

मानुषी हरियाणा के एक मध्यमवर्गीय परिवार से आती हैं, उन्होंने सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वूमेन से पढ़ाई की है। मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद मानुषी ने कहा था कि मेरे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा था कि मेरे माता-पिता ने ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Miss World 2017 Manushi Chhillar arrived in Mumbai earlier today,huge crowd welcomed her at the airport.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.