• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

GDP पर वित्त मंत्री के भाषण के दौरान सोते नजर आए मोदी के मंत्री, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राज्यसभा में बुधवार को विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि अर्थव्यवस्था को समझने वाले यह देख सकते हैं कि आर्थिक वृद्धी में कमी जरूर आई है लेकिन देश में मंदी जैसे हालात नहीं है। जिस समय वह राज्यसभा का संबोधन कर रही थीं उसी दौरान उनके पीछे बैठे मोदी सरकार के अन्य मंत्री सोते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर अब उन मंत्रियों को तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है जिसके बाद यूजर्स ने सीतारमण को ट्रोल किया है।

अनुराग ठाकुर और महेंद्र नाथ पांडे को आई नींद

अनुराग ठाकुर और महेंद्र नाथ पांडे को आई नींद

दरअसल, सीतारमण विपक्ष के मंदी और बेरोजगारी बढ़ने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि, यूपीए सरकार के समय अर्थव्यवस्था की जो स्थिति थी उससे कहीं बेहरत आज एनडीए सरकार में है। उन्होंने माना कि जीडीपी ग्रोथ रेट में कमी जरूर आई है लेकिन इसे मंदी नहीं कहा जा सकता। जिस समय सीतारमण अपना भाषण दे रही थीं उस दौरान उनकी पिछली सीट पर बैठे मंत्री और सीतारमण के सहयोगी अनुराग ठाकुर उनको आश्चर्यचकित हो कर देख रहे थे। अनुराग ठाकुर के ऐसे रिएक्शन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर मजे लिए।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर निर्मला सितारमण के स्पीच का वीडियो भी वायरल हुआ है और यूजर्स ने लिखा कि वित्त मंत्री अपने ही साथी मंत्रियों को इम्प्रेस करने में नाकाम रहीं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे सोते हुए नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा कि, सीतरमण पीछे बैठे अपने सहयोगियों को प्रभावित नहीं कर सकीं और वह उनका भाषण सुनकर सो गए। इस दौरान अनुराग ठाकुर भी बीच-बीच में झपकियां ले रहे थे।

विपक्ष के इस आरोप का दिया जवाब

अर्थव्यवस्था में नकदी की कमी होने के आरोपों को खारिज करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि लोन मेले में बैंकों ने 2.5 लाख करोड़ रुपये के कर्ज दिए हैं इसके अलावा बैंकों को 70 हजार करोड़ रुपय की पूंजी दी गई जिससे अर्थव्यवस्था में नकदी बढ़ी है। वित्त मंत्री निर्मला सितारमण के मुताबिक जीडीपी ग्रोथ में गिरावट की वजह बैंको में दोहरी बैलेंस शीट की समस्या है जिसकी वजह से दो वित्त वर्षों में रफ्तार घटी है। उधर, कांग्रेस वित्त मंत्री के बयान से असंतुष्ट दिखाई दी और सितारमण के जवाब के बाद सदन से वॉकआउट कर दिया।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह यूपी से होंगे राज्यसभा उम्मीदवार

English summary
ministers seen sleeping during finance minister speech on GDP trolls on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X