• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Meta इंडिया में संध्या देवनाथन को बड़ी जिम्मेदारी, कंपनी ने बनाया वाइस प्रेसिडेंट

Google Oneindia News

Sandhya Devanathan Vice President of Meta India: फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा को लेकर बड़ी खबर मिल रही है। कंपनी ने मेटा इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त कर दी है। Meta ने पूर्व कंट्री हेड अजीत मोहन के इस्तीफा देने के एक हफ्ते के बाद संध्या देवनाथन के नाम की घोषणा की है। मेटा ने संध्या देवनाथन को इंडिया के प्रमुख के तौर पर नियुक्त करने का ऐलान किया है। अब से संध्या देवनाथन कंपनी का इंडिया का काम संभालेंगी।

Meta India

जानकारी के मुताबिक नई वाइस प्रसिडेंट एक जनवरी 2023 से अपनी जिम्मेदारी संभालेंगी। उनका फोकस कंपनी के लिए बिजनेस और रेवेन्यू लाने पर रहेगा। इसी के साथ मेटा एपीएसी के वाइस प्रेसिडेंट डैन नियरी को रिपोर्ट करेंगी, साथ ही वे एपीएसी लीडरशिप टीम का भी हिस्सा होंगी।

वहीं नई मेटा इंडिया हेड के करियर की बात करें तो करीब पिछले 22 साल में वो बैंकिंग, पेमेंट और टेक्नोलॉजी सेक्टर में काम कर चुकी हैं। साल 2016 में उन्होंने मेटा ज्वाइन किया था, इसके बाद उन्होंने सिंगापुर और वियतनाम में कंपनी के बिजनेस और टीम को बनाने का काम किया. संध्या देवनाथन ने दक्षिणपूर्व एशिया में मेटा के ई-कॉमर्स बिजनेस को स्थापित करने में काफी काम किया है।

Meta Layoffs: 'सुबह 3 बजे बेटी को दूध पिलाने उठी तो छंटनी का मेल मिला', छलका एक मां का दर्दMeta Layoffs: 'सुबह 3 बजे बेटी को दूध पिलाने उठी तो छंटनी का मेल मिला', छलका एक मां का दर्द

बता दें कि संध्या देवनाथन को गेमिंग एक्सपर्ट भी माना जाता है। उन्होंने साल 2020 में APAC रीजन के लिए गेमिंग की लीड किया था। वहीं मेटा में Women@APAC की एग्जीक्यूटिच स्पॉन्सर भी हैं।

11 लोगों को नौकरी से निकाला

मालूम हो कि हाल ही में मेटा ने 11,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला है। कंपनी के मालिक मार्क जकरबर्ग ने कर्मचारियों को लिखे अपने लेटर में कहा था कि कमाई में गिरावट और प्रौद्योगिकी उद्योग में जारी संकट के चलते यह फैसला करना पड़ा।

Comments
English summary
Meta announced appointment of Sandhya Devanathan as Vice President of Meta India.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X