• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत पर भड़का एक्ट्रेस मीना कुमारी का परिवार, कहा- 'बेवकूफ लड़की' माफी मांगो

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह बॉलीवुड के कई कलाकारों को लेकर विवादित बयान दे चुकी हैं, इसी दौरान उन्होंने मीना कुमारी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनका परिवार काफी गुस्से में है। परिवार ने मांग की है कि कंगना रनौत के अपने विवादित बयान के लिए तुरंत माफी मांगनी होगी। मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कंगना के बयान की निंदा की है। दरअसल कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मीना कुमारी तीन तलाक की पीड़िता हैं और उन्हें हलाला से गुजरना पड़ा था।

कंगना को बताया बेवकूफ लड़की

कंगना को बताया बेवकूफ लड़की

अब एक समाचार वेबसाइट से बातचीत में ताजदार ने कंगना को लेकर कहा है कि कंगना रनौत एक बेवकूफ लड़की हैं। उन्होंने कहा कि उनके परिवार और मीना कुमारी के बीच अच्छे रिश्ते थे। कंगना जैसी लड़की उनके परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं कर सकती हैं। ताजदार ने कहा कि मीना कुमारी और उनके पिता कमल अमरोही शिया मुसलमान थे और शिया समुदाय में हलाला नहीं होता है। उन्होंने कहा कि बार-बार अपने परिवार और मां के बारे में इस तरह की बातें सुनकर वह दुखी होते हैं।

ताजदार- बोलने से पहले सच जानें

ताजदार- बोलने से पहले सच जानें

उन्होंने यह भी कहा कि कंगना की मूर्खता से असहजता उत्पन्न हुई है और 'मणिकर्णिका' की अभिनेत्री को ऐसा बयान देने से पहले सच जान लेना चाहिए। उन्होंने मांग की है कि कंगना को उनके परिवार से तुरंत माफी मांगनी चाहिए। ताकि लोगों के बीच इस तरह की गलतफहमी को दूर किया जा सके। ताजदार ने कंगना की पढ़ाई को लेकर कहा कि वह उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहते थे। लेकिन जब उन्हें पता चला कि कंगना ने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और तभी से वह अभिनेत्री हैं इसलिए उन्होंने अपनी शिक्षा भी पूरी नहीं की।

कोई केस नहीं कराएंगे दर्ज

कोई केस नहीं कराएंगे दर्ज

ताजदार ने कहा कि कंगना अनपढ़ हैं, इसलिए वह उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करवाएंगे। आपको बता दें कमाल अमरोही और मीना कुमारी की प्रेम कहानी की आज तक लोग चर्चा करते हैं। मीना कुमारी और कमाल अमरोही ने शादी की थी, वो भी घर वालों की मर्जी के खिलाफ। दरअसल उस समय कमाल अमरोही तीन बच्चों के पिता थे इसलिए मीना कुमारी का परिवार उनकी इस शादी के खिलाफ था। जिसके बाद घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी कर ली थी।

कंगना पर बोले महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख-'मुंबई का अपमान करने वालों की रक्षा राजनीतिक पार्टी कर रही'

https://hindi.oneindia.com/news/india/bjp-supports-a-person-who-called-mumbai-as-pakistan-maharashtra-hm-anil-deshmukh-on-kangana-ranaut-580384.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meena kumari family slams kangana ranaut statement over actress demands apology
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X