• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आजादी के 100वें वर्ष में भी कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं होगा: वाईको

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद एमडीएमके के मुखिया वाइको ने सोमवार को विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब भारत अपनी आजादी की 100वीं वर्षगांठ मना रहा होगा तब भी कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं होगा। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारत की आजादी के 100वे वर्ष में भी कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं बन पाएगा। भाजपा ने कश्मीर को कीचड़ में सान दिया है। मैंने पहले भी कश्मीर पर अपनी राय रखी है। मैं कांग्रेस को इसके लिए 30 फीसदी जिम्मेदार मानता हूं, जबकि भाजपा को 70 फीसदी।

vaiko

वाइको ने कहा कि उनकी पार्टी डीएमके के फाउंडर और पूर्व मुख्यमंत्री सी एन अन्नादुरई के 110वें जन्मदिन के मौके पर एक दिन के कार्यक्रम का आयोजन करेगी। उन्होंने कहा कि अन्ना का अगले महीने जन्मदिन है और हम उनके जन्मदिन के मौके पर रैली का आयोजन करेंगे। मैंने खुद इस कार्यक्रम के लिए हो रही तैयारियों का जायजा लिया है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म किए जाने के बाद से ही यहां लगातार तनाव बना हुआ है, किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी सुरक्षा बल को तैनात किया गया है।

गौर करने वाली बात है कि सोमवार को भारी सुरक्षा के बीच घाटी में बकरीद का त्योहार मनाया गया। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राज्य के प्रधान सचिव रोहित कंसल ने कहा कि, मीडिया में गोलबारी की खबरें चल रही हैं, लेकिन मैं यह दावे के साथ कहता हूं कि एक भी गोली सुरक्षाबलों की तरफ से नहीं चलाई गई हैं।हाइवे और एयरपोर्ट सामान्य रूप से काम रहे हैं, अगले हफ्ते हज से वापस आने वाले 11 हजार लोगों के स्वागत के लिए हम तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें- आर्टिकल 370 पर दर-दर भटक रहा पाकिस्तान, UNSC के चीफ ने भी दिखाया ठेंगाइसे भी पढ़ें- आर्टिकल 370 पर दर-दर भटक रहा पाकिस्तान, UNSC के चीफ ने भी दिखाया ठेंगा

English summary
MDMK chief Vaiko says Kashmir will not be the part of India on 100th independence day.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X