• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना के खौफ के बीच ये TikTok VIDEO हो रहा वायरल, जब खाने का पैकेट पाकर भूखा बच्‍चा बोला- 'खाना मिल गया मां'

|

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। पीएम मोदी ने खुद लोगों से घर पर ही रहने का आग्रह किया है। इस बीच मदद के लिए भी हाथ आगे बढ़े हैं। लोग पीएम रिलीफ फंड या फिर सीएम रिलीफ फंड में पैसे डोनेट कर रहे हैं। कुछ लोग गरीबों को खाना खिला रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो TikTok पर वायरल हो रहा है। यकीन मानिए इस खौफ की घड़ी में ये वीडियो देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी।

क्‍या दिख रहा है VIDEO में

क्‍या दिख रहा है VIDEO में

TikTok वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर शख्स निकलते हैं, तभी उनको सड़क पर एक छोटी बच्ची दिखती है, जिसके हाथ में पानी की बॉटल है। वो उसको खाने का पैकेट देते हैं तो वो भाई के लिए दूसरा पैकेट मांगती है। जब शख्स आगे जाकर बच्चे को खाने का पैकेट देते हैं तो वो तुरंत आकर ले लेता है और आगे जा रही मां को चिल्लाकर बताता है कि उसे खाना मिल गया है। टिकटॉक पर इस वीडियो को सिद्धू तेलावने नाम के यूजर ने शेयर किया है, अब तक इस वीडियो के 17 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 2.4 मिलियन लाइक्स और 44 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

लॉकडाउन के समय में वीडियो बनाना लोगों का बना फेवरेट काम

कोरोना के चलते पूरी दुनिया घर में कैद है. देश में भी लॉकडाउन की वजह से सभी काम ठप है लोग घर पर बैठे हैं। बॉलीवुड सितारों से लेकर आम आदमी तक, हर कोई इस समय क्वारनटीन में है। लेकिन ये किसे पता था जब कुछ ना करने को हो तब भी बहुत कुछ किया जा सकता है। देश ने दिखा दिया है कि वो किसी भी परिस्थिति से डरता नहीं है, बल्कि मुश्किल घड़ी में भी मुस्कुराता रहता है। देश के लोगों ने इस समय टिक टॉक को अपना फेवरेट टाइमपास बना लिया है जिसके जरिए वो ना सिर्फ खुद का बल्कि हर उस इंसान का मनोरंजन कर रहे हैं जो इस समय घर पर बैठे बोर हो रहे हैं।

भारत में कोरोना के अबतक 1251 केस

भारत में कोरोना के अबतक 1251 केस

कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में भी बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 1251 पर पहुंच गया है। इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में जहां 32 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 102 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। देश में कोरोना वायरस के कुल 1251 मामलों में से 1117 केस एक्टिव हैं। देश में कोरोना वायरस से पीड़ित 49 विदेशी भी हैं।

लॉकडाउन में औरतों के कपड़े पहनकर बाहर निकल रहें हैं मर्द, एक पकड़ा गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man gives food to child on road amid Coronavirus Pandemic, Watch this viral Tiktok Video.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X