• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शख्स ने 52,841 रुपये की खरीदी शराब, अब मुसीबत बना वायरल हुआ बिल

|

बेंगलुरु। लॉकडाउन 3 में सरकार ने शराब की दुकानें खोलने की छूट दी। इसके बाद 4 मई को देश के कई राज्यों में शराब दुकानों के खुलने से पहले ही वहां पर भारी भीड़ देखने को मिली। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक शख्स ने 52,841 की शराब खरीद डाली। उसने दारू खरीदने के बाद उसका बिल सोशल मीडिया में पोस्ट किया। देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई। फोटो सामने आने के बाद शराब बेचने वाला और खरीदने वाला दोनों मुश्किल में पड़ गए हैं। आबकारी विभाग ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बेंगलुरु के शख्स ने एक साथ खरीद ली 52,841 रुपये की शराब

बेंगलुरु के शख्स ने एक साथ खरीद ली 52,841 रुपये की शराब

बेंगलोर साउथ की शराब बेचने वाली दुकान का नाम वनीला स्पिरिट जोन से सोमवार को अनिल गज्जी नाम के एक शख्स ने 52,841 रुपये की शराब खरीदी। 48.5 लीटर शराब का यह बिल उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया। जबकि नियम कहता है कि एक दिन में एक व्यक्ति को 18 लीटर बियर या 2.6 लीटर देसी शराब ही बेची जा सकती है। बिल वायरल होने के बाद कर्नाटक एक्साइज डिपार्टमेंट ने वैध सीमा से अधिक शराब बेचने को लेकर बेंगलुरु में एक विक्रेता के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शराब को एक आदमी ने नहीं, बल्कि 8 आदमियों ने खरीदा था

शराब को एक आदमी ने नहीं, बल्कि 8 आदमियों ने खरीदा था

दुकानदार की दलील है कि 52 हजार 841 रुपये की शराब को एक आदमी ने नहीं, बल्कि 8 आदमियों ने खरीदा था। इन आठों आदमियों ने पेमेंट एक कार्ड से किया और एक ही में बिल बनाया गया। बेंगलुरु दक्षिण के एक्साइज डेप्युटी कमिश्नर ए. गिरी ने कहा कि हम इस दावे की जांच कर रहे हैं और उसके बाद ही यह फैसला लिया जाएगा कि एक ही ग्राहक को इतने बड़े पैमाने पर शराब बेचने के मामले में आरोपी पर क्या कार्रवाई की जाए।

    Delhi Liquor Shops : 70 फीसद महंगी शराब, लाइन में लगा शख्स बोला- ये देश के लिए दान | वनइंडिया हिंदी
    लगभग 1 लाख रुपए की शराब खरीदने का बिल भी हुआ वायरल

    लगभग 1 लाख रुपए की शराब खरीदने का बिल भी हुआ वायरल

    वहीं ग्राहक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि खुदरा शराब के आउटलेट से एक व्यक्ति को भारत निर्मित विदेशी शराब 2.6 लीटर से अधिक या 18 लीटर से ज्यादा बीयर नहीं बेच सकते हैं। दुकानदार ने अनिल गज्जी को 13.5 लीटर शराब और 35 लीटर बीयर बेची है। इसी बीच बेंगलुरु से एक और शराब का वायरल बिल सामने आया है। जिसमें एक ग्राहक में 95 हजार रुपए से अधिक की शराब की खरीदी है।

    आर्मी R&R अस्पताल में 24 लोगों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    man buys 52841 rupees liquor in Bengaluru bills go viral, vendor booked
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X