• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात, आज पहुंच रही हैं दिल्ली

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दिल्ली पहुंचेंगी और वह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। सूत्रों की मानें तो ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का पीएमओ से समय मांगा था, जिसके बाद ममता बनर्जी को पीएम मोदी से मिलने के लिए बुधवार शाम 4.30 बजे का समय दिया गया है। गौर करने वाली बात है कि 2019 लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद ममता बनर्जी की पीएम मोदी से यह पहली मुलाकात होगी।

mamata banerjee
    PM Modi से जुबानी जंग के बाद अब आमने-सामने मिलेंगी Mamata Banerjee | वनइंडिया हिंदी

    ममता बनर्जी ऐसे समय पर दिल्ली आ रही हैं, जब पश्चिम बंगाल के एडीजी के खिलाफ सीबीआई शारदा स्कैम मामले में जांच कर रही है। पीएम मोदी के पहले कार्यकाल में ममता बनर्जी ने कुछ मौकों पर पीएम से मुलाकात की थी। दोनों के बीच आखिरी मुलाकात विश्वभारती विश्वविद्यालय में वर्ष 2018 में हुई थी जहां पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भी शिरकत की थी। लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी ने कई बार दिल्ली में केंद्र द्वारा बुलाई गई बैठक में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया था। माना जा रहा है कि ममता बनर्जी गुरुवार या फिर शुक्रवार को वापस पश्चिम बंगाल लौट जाएंगी।

    जिस तरह से पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जबरदस्त जीत दर्ज की, उसके बाद ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ अपनी बयानबाजी कम कर दी थी, लेकिन वह एनआरसी, देश की आर्थिक मंदी और तमाम सरकारी बैंकों के विलय जैसे मुद्दे पर सरकार के खिलाफ मुखर रही हैं। रविवार को ममता बनर्जी ने ट्वीट करके लिखा कि आज अंततराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर आइए हम सब मिलकर शपथ लें कि वह संविधान के मूल्यों का सम्मान करेंगे। आज के सुपर इमरजेंसी के दौर में हम सभी को अपने अधिकारों और आजादी की रक्षा करनी होगी, जिसकी संविधान हमे गारंटी देता है।

    इसे भी पढ़ें- PM Narendra Modi Birth Special: पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में रोचक बातेंइसे भी पढ़ें- PM Narendra Modi Birth Special: पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में रोचक बातें

    English summary
    Mamata Banerjee to meet PM Narendra Modi on 18 September.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X