• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kochu Preman Passes Away: नहीं रहे मलयालम के प्रसिद्ध अभिनेता प्रेमन, 68 वर्ष की आयु में निधन

मलयालम फिल्म और टेलीविजन अभिनेता केएस प्रेमकुमार का शनिवार को 68 वर्ष की आयु में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था।
Google Oneindia News
malyalam actor dies

मलयालम फिल्म और टेलीविजन अभिनेता केएस प्रेमकुमार का शनिवार को 68 वर्ष की आयु में निधन हो गया। प्रेम कुमार को मलयालम फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रेमन के नाम से जाना जाता था। उन्होंने एक नाटक कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में फिल्मों में लोकप्रिय हुए। प्रेमन ने ज्यादातर हास्य भूमिकाए कीं। इसके अलावा उन्होंने मलयालम के कई धारावाहिकों में भी एक्टिंग की।

जानकारी के मुताबिक प्रेमकुमार पिछले कई दिनों से बीमार थे और उनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। उनके निधन पर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता वी डी सतीसन सहित मलयालम फिल्म एवं टेलीविजन इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने दुख जताया है।

250 से ज्यादा फिल्मों मेंस कर चुके थे काम
प्रेमन लगभग 250 फिल्मों में अभिनय कर चुके थे। वह अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते थे। उन्हें गुरु (1997), थेनकासिपत्तनम (2000), पप्पी अप्पाचा (2010) और लीला (2016) जैसी फिल्मों शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था। उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म ओरु पप्पदावदा प्रेमम (2021) की थी।

जानें प्रेमन के निधन पर विपक्ष के नेता और मुख्यमंत्री ने क्या कहा?
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने प्रेमन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे ऐसे अभिनेता थे, जिन्होंने हास्य और सीरियास दोनों तरह की भूमिकाएं सहजता से निभाईं। उन्होंने ऐसे किरदार भी निभाए थे जिन्हें राष्ट्रीय पहचान मिली। वहीं,विपक्ष के नेता वीडी सतीशन ने भी अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि "उनकी मुस्कान, चेहरे के वे खास भाव और उनकी हाव-भाव मलयाली दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखेंगे। प्रेमन ने जिस तरह से अभिनय किया, उसमें छोटे-से-छोटे किरदारों को भी अलग दिखाने की क्षमता थी। सतीशन ने कहा कि मलयाली फिल्म इंडस्ट्री में उनकी जगह को भर पाना मुश्किल होगा। इसके अलावा उनके निधन पर मलयालमय के तमाम नेताओं और दर्शकों ने दुख व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें- मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को केरल पुलिस ने किया अरेस्ट, फीमेल जर्नलिस्ट को गाली देने का लगा है आरोप

Comments
English summary
actor kochu Preman, malayalam actor kochu Preman dies at 68
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X