• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Maharashtra Politics: क्या उर्मिला पर कंगना रनौत के ट्वीट से फंस गई BJP? कांग्रेस-NCP ने लगाया साठगांठ का आरोप

|

नई दिल्ली- बॉलीवुड(Bollywood) की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक ट्वीट को लेकर महाराष्ट्र की सत्ताधारी कांग्रेस और एनसीपी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल, कंगना ने अभिनेत्री से शिवसेना की नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर (Urmila matondkar) पर तंज करने के लिए एक ट्वीट किया था, जिसके बाद महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टियां आरोप लगा रही हैं कि इससे साबित हो गया है कि कंगना के बयानों और ट्वीट के पीछे भाजपा के साथ उनकी साठगांठ है। अपने ट्वीट में कंगना ने भाजपा को 'खुश' करने की बात लिखी थी और आरोप लगाया था कि इसी के चलते उनपर महाराष्ट्र में मुकदमों की बौछार कर दी गई। लेकिन, भाजपा-विरोधी पार्टियां अब उनके ट्वीट को लेकर बीजेपी पर ही निशाना साधने लगी हैं।

कंगना ने माना था बीजेपी को 'खुश' करने की बात

कंगना ने माना था बीजेपी को 'खुश' करने की बात

दरअसल, महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना में शामिल होने के कुछ ही हफ्ते बाद उर्मिला मातोंडकर (Urmila matondkar)ने जब मुंबई के महंगे कॉमर्शियल इलाके में 3 करोड़ रुपये में एक दफ्तर खरीदा तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने उनपर तंज कसते हुए एक ट्वीट कर दिया। इसमें कंगना रनौत ने लिखा, "उर्मिला मातोंडकर जी मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो कांग्रेस (Congress) तोड़ रही है.....सच में बीजेपी (BJP) को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 मुकदमे ही लगे हैं.....काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती.....कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं ?"

बीजेपी माफी भी मांगे तो भी नहीं धुलेगा पाप-कांग्रेस

बीजेपी माफी भी मांगे तो भी नहीं धुलेगा पाप-कांग्रेस

अब महाराष्ट्र की सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी में शामिल पार्टियां आरोप लगा रही हैं कि कंगना का ट्वीट इस बात के सबूत हैं कि वह भाजपा (BJP) के निर्देश पर उनकी सरकार पर निशाना साध रही थीं। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा है कि 'रनौत ने खुद ही मान लिया है कि वो बीजेपी को खुश करने की कोशिश कर रही थीं। इससे साबित होती है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र को बदनाम करने (सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले की जांच को लेकर) की साजिश के पीछे बीजेपी थी। बीजेपी महाराष्ट्र की जनता से माफी भी मांगती है तो भी वह अपने पाप नहीं धो सकती। हम बीजेपी की निंदा करते हैं। '

बीजेपी बेनकाब हो गई-एनसीपी

बीजेपी बेनकाब हो गई-एनसीपी

उधर एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के पोते और पार्टी के विधायक रोहित पवार (Rohit Pawar) ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने मराठी में ट्वीट किया है, 'हमें बच्चों जैसी कबूलनामे के लिए कंगना को बधाई देनी चाहिए कि वो बीजेपी को खुश करने के लिए महाराष्ट्र सरकार को निशाना बना रही थीं। उन्होंने ऐसा करके बीजेपी को बेनकाब कर दिया है। अब महाराष्ट्र की जनता बीजेपी के इस 'विश्वासघात' का फैसला करेगी।'

उर्मिला पहले ही दे चुकी हैं कंगना को जवाब

उर्मिला पहले ही दे चुकी हैं कंगना को जवाब

इस मामले में उर्मिला मातोंडकर (Urmila matondkar)कंगना रनौत (Kangana Ranaut)को पहले ही जवाब दे चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी दूसरी प्रॉपर्टी बेचकर अपने पैसों से नया दफ्तर खरीदा है। उन्होंने यह भी कहा है कि दोनों डील (खरीद और बिक्री) का पूरा ब्योरा वो संबंधित अधिकारियों को दे चुकी हैं और वह उसे मीडिया वालों को भी दिखाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि उर्मिला मातोंडकर पिछले साल लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं और मुंबई से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन हार गई थीं। बाद में उन्होंने कांग्रेस के नेताओं पर साथ नहीं देने का आरोप लगाते हुए उसको टाटा कह दिया था। वो कुछ समय पहले ही शिवसेना(Shiv Sena) में शामिल हुई हैं। अलबत्ता, इससे पहले से ही वह कंगना के खिलाफ उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray)के बचाव में ढाल बनकर खड़ी हो गई थीं।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड में छिड़ा नया घमासान, उर्मिला ने कंगना को कहा- जगह और वक्त आप चुनिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra: Is BJP stuck with Kangana Ranaut’s tweet on Urmila? Congress-NCP accusing them for nexus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X