• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश में सियासी भूकंप, भाजपा ने बुलाई अपने सभी 107 विधायकों की बैठक

|

नई दिल्ली। होली के त्यौहार से ठीक एक दिन पहले मध्य प्रदेश की सियासत के रंग बदलते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस पार्टी के 17 विधायक, जिनमें 6 मंत्री बताए जा रहे हैं, लापता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सभी विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमे के हैं और इन्हें बेंगलुरू के एक होटल में ठहराया गया है। इस बीच प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने अपनी कैबिनेट की एक अहम बैठक अपने घर पर बुलाई है, जिसमें चीफ सेक्रेटरी भी पहुंचे हैं। वहीं, कल यानी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी 107 विधायकों की बैठक बुलाई है।

shivraj singh chauhan

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने अपने सभी 107 विधायकों की कल एक अहम बैठक बुलाई है। पार्टी का कहना है कि विधायकों की यह बैठक 16 मार्च से शुरू हो रहे राज्य के बजट सत्र और 26 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनावों को लेकर बुलाई गई है। हालांकि मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान को देखते हुए माना जा रहा है कि यह बैठक राज्य के मौजूदा हालात को लेकर बुलाई जा रही है। दूसरी तरफ खबर यह भी है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले करीब 15 दिन से सियासी हलचल बढ़ी हुई है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी उपेक्षा से नाराज हैं। इसी नाराजगी के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को दिल्ली पहुंचे। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने के लिए कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनसे फोन पर भी बातचीत की है, लेकिन फिलहाल कोई बड़ा संकेत अभी तक नहीं मिला है। सियासी हलचल के बीच सीएम कमलनाथ ने भी अपने आवास पर अपने सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है, जिसमें चीफ सेक्रेटी भी मौजूद हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh BJP Calls Meeting Of Its 107 MLAs.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X