• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता ने कन्हैया को बताया आतंकी, कहा- देश के टुकड़े करना चाहता है तू

|

नई दिल्ली। फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने बिहार के बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार को अपने ट्वीट में आतंकवादी कह दिया। कन्हैया ने भाजपा को निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया था, जिसके जवाब में पंडित ने लिखा कि तू तो आंतकवादी जैसा है, देश को तोड़ना चाहता है। पंडित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के भी को-प्रोड्यूसर हैं।

कन्हैया के ट्वीट के जवाब में कहा उन्हें आतंकी जैसा

कन्हैया के ट्वीट के जवाब में कहा उन्हें आतंकी जैसा

मंगलवार को कन्हैया ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया, ये लड़ाई पढ़ाई और कड़ाही के बीच है- एक तरफ वे लोग हैं जो पढ़-लिखकर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं तो दूसरी तरफ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं। किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोज़गार नहीं,बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है।

इस ट्वीट पर अशोक पंडित ने जवाब देते हुए लिखा, तू तीनो categories में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है! तू एक आतंकवादी से कम नहीं है! यह देश तुझे माफ नहीं करेगा! डिपॉजिट तो जब्त होना ही तेरा!

कन्हैया कुमार का गिरिराज सिंह पर निशाना- हमे लड़ाने मेहमान आए हैं, भाजपा की ओर से लड़ ही मेहमान रहे

कन्हैया के खिलाफ राजद्रोह का केस

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय 2016 में कथित तौर पर देश विरोधी लगाए जाने के मामले में कई छात्रों पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। इसमें विश्वविद्यालय छात्रसंघ के तत्कालीन अध्यक्ष कन्हैया कुमार का भी नाम है। ये मामला न्यायालय में विचारधीन है।

कन्हैया कुमार ने नामांकन से पहले शेयर की ये खास तस्वीरें, बोले- माओं का आशीर्वाद लेकर निकला हूं

कन्हैया के सामने गिरिराज सिंह और तनवीर हसन

कन्हैया के सामने गिरिराज सिंह और तनवीर हसन

कन्हैया कुमार को सीपीआई ने बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया है। यहां उनके सामने भाजपा से गिरिराज सिंह और राजद से तनवीर हसन मैदान में हैं। बेगूसराय में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर और मुंगेर के साथ 29 अप्रैल को चौथे चरण में मतदान होगा।

कन्हैया के लड़ने की वजह से ये सीट चर्चा में बनी हुई है। कन्हैया कुमार के नामांकन में अभिनेत्री स्वरा भास्कर पहुंचीं थीं और उनके पक्ष में वोट मांगे थे।कई सामाजिक कार्यकर्ता भी कन्हैया के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी लगातार बेगूसराय में हैं तो वहीं जेएनयू से भी लगातार वहां छात्र कन्हैया के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। ऐसे में मीडिया में भी इस सीट की चर्चा है।

क्लिक कर पढ़ें बेगूसराय लोकसभा सीट का चुनावी इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lok sabha elections 2019 producer ashoke pandit says kanhaiya kumar terrorist
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X