• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप, बोली- अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रु की रिश्वत दे रही बीजेपी

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के दौरान प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए अमेठी में प्रचार कर रही हैं। अमेठी में प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि अमेठी में ग्राम प्रधानों को बीजेपी के लोग लिफाफे में पैसे पहुंचा रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी में बहुत गलत प्रचार हो रहा है।

बीजेपी वाले 20-20 हजार बांट रहे हैं- प्रियंका

बीजेपी वाले 20-20 हजार बांट रहे हैं- प्रियंका

प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां बहुत गलत प्रचार हो रहा है, पैसे बांटे जा रहे हैं, प्रधानों को मैं लिफाफे में घोषणा पत्र भेज रही हूं और बीजेपी वाले 20-20 हजार रु भेज रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि ये वाकई हंसी की बात है, वो सोच रहे हैं कि अमेठी के प्रधान 20 हजार रु में बिक जाएगा। अमेठी में प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को 5 साल में क्या दिया, इसका हिसाब प्रधानमंत्री नहीं दे रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: अमेठी लोकसभा सीट के बारे में जानिएये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: अमेठी लोकसभा सीट के बारे में जानिए

प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर हमला बोला

अमेठी में प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में आकर नाटक कर रही हैं, वह 16 बार अमेठी आई हैं जबकि आपके सांसद राहुल गांधी यहां दोगुना बार आए हैं। प्रियंका ने कहा कि ईरानी देश भर की मीडिया बुलाकर यहां जूते बंटवा रही हैं। ये आपका अपमान करना चाहती हैं कि अमेठी के लोगों के पास जूते नहीं हैं। लेकिन वे समझ नहीं पाईं कि अमेठी की जनता क्या है।

ये भी पढ़ें:योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका पर कसा तंज, बोले-'कांग्रेस की शहजादी' सिखा रही हैं बच्चों को गालीये भी पढ़ें:योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका पर कसा तंज, बोले-'कांग्रेस की शहजादी' सिखा रही हैं बच्चों को गाली

आज अमेठी में प्रचार का है आखिरी दिन

आज अमेठी में प्रचार का है आखिरी दिन

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में अमेठी में 6 मई को मतदान होना है। शनिवार शाम पांच बजे प्रचार बंद हो जाएगा, लेकिन इससे पहले अमेठी में कांग्रेस-बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जहां अमेठी मे ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं कर रही हैं तो वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो आज होना है। अमेठी में राहुल गांधी का मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी से है।

English summary
Lok Sabha Elections 2019: priyanka gandhi alleges that bjp distributing money in amethi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X