• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न मोदी न राहुल बनेंगे पीएम, केजरीवाल ने कहा कोई दूसरा बनेगा प्रधानमंत्री

|

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक बार फिर से ये जताने की कोशिश की है कि केंद्र में गैर कांग्रेसी और गैर बीजेपी की सरकार बनेगी। दिल्ली के शास्त्री पार्क में रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस बार ना नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और न ही राहुल गांधी।

 Lok Sabha Election 2019: Arvind Kejriwal Said that Neither Narendra modi Nor Rahul Gandhi will be next Prime Minister

अगले लोकसभा चुनाव के बाद नए प्रधानमंत्री को लेकर केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगला पीएम न तो नरेंद्र मोदी बनेंगे और न ही राहुल गांधी. किसी और पार्टी से ही देश को अगला प्रधानमंत्री मिलने वाला है, क्योंकि, जनता समझदार है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में मोदी की हार तय है।

उन्होंने कहा कि देश को बचाना है तो मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हराया जाए। उन्होंने कहा कि ये चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का नहीं मोदी और शाह को हराने का चुनाव है।

केजरीवाल ने कहा कि हिन्दू मुसलमान को लड़ाना, नोटबंदी,जीएसटी, सीलिंग, राफेल में पैसे खाना राष्ट्र निर्माण नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में महिलाओं से छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन सीसीटीवी लगवाने की फ़ाइल 3 साल तक अटकी पड़ी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद काम करके दिखाएं तो मैं खुद मोदी को वोट दे आऊंगा।

उन्होंने कहा कि मोदी जी का एक ही नारा, न काम करूंगा, न काम करने दूंगा। उन्होंने कहा कि मोदी-शाह की जोड़ी का काम लोगों को धर्म और जात के नाम पर लड़वाना है। तेलंगाना में ज्वाला गुट्टा के पूरे परिवार का नाम कटा था, क्योंकि वो मोदी को वोट नहीं करती।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Election 2019: Arvind Kejriwal Said that Neither Narendra modi Nor Rahul Gandhi will be next Prime Minister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X