• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मैं बस किसी तरह निकलना चाहती थी..' कोरियन यूट्यूबर ने सुनाई आपबीती, अपने साथ ले जाना चाहता था आरोपी

कोरियन यूट्यूबर महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि किसी तरह वो पूरे समय उस जगह से निकलने की कोशिश कर रही थी। महिला ने कहा कि वो लड़के मुझे अपने साथ चलने के लिए कहे जा रहे थे।
Google Oneindia News

Korean Youtuber harrasment case: मुंबई की सड़कों पर कोरियन यूट्यूबर के साथ हुई छेड़खानी का मामला खूब सुर्खियों में है। सरेआम लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हुई इस शर्मनाक घटना ने सभी लोगों को एक बार फिर वुमन सेफ्टी के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे महिला सिर्फ उस शख्स से बात कर रही थी। इसी बात का गलत फायदा उठाकर उसने महिला का हाथ पकड़कर उसे चूमना शुरू कर दिया। इस पूरे वाकये के दौरान महिला सिर्फ नो-नो ही कह रही थी। लड़के अपनी हरकतों से बाज आने का नाम ही नहीं ले रहे थे। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा। अब इस पूरे मसले पर कोरियन महिला का बयान सामने आया है। महिला ने इस घटिया और शर्मनाक हरकत को लेकर अपनी आपबीती बयां की है।

बस छेड़े जा रहा था शख्स

बस छेड़े जा रहा था शख्स

ये घटना मुंबई के खार इलाके में हुई, जहां वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शख्स महिला को पूरे समय परेशान कर रहा है और उसे अपने साथ चलने के लिए कह रहा है। इस दौरान महिला बस किसी तरह उस जगह से निकलने की कोशिश कर रही है। अब इस मसले पर बयान देते हुए महिला ने अपनी आपबीती सुनाई है। इंडिया टुडे संग एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कोरियन महिला ने कहा कि आरोपी मेरा पीछा एक होटल तक कर रहे थे और जब उन्होंने मेरा मोबाइल नंबर मांगा, तो मैंने उन्हें फेक नंबर दे दिया।

महिला ने सुनाई आपबीती

महिला ने सुनाई आपबीती

कोरियन व्लॉगर ने बताया कि ये घटना मंगलवार रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर हुई है। जब वो मुंबई के खार इलाके से अपने होटल की ओर जा रही थी। आरोपी पहले महिला का ध्यान भटकाने के लिए आई लव यू चिल्लाया। लेकिन महिला ने इग्नोर कर दिया। महिला बताती हैं कि इसके बाद एक शख्स ने मेरा हाथ पकड़कर मुझे परेशान करना शुरू कर दिया।

'स्कूटर की तरफ घसीटे जा रहा था'

'स्कूटर की तरफ घसीटे जा रहा था'

महिला ने बताया कि फिर वो अपने टू व्हीलर की तरफ मुझे ले गया। लेकिन जब मैंने ऐसा करने से इंकार कर दिया, तो आरोपी ने मेरे गले में अपना हाथ डाल दिया और फिर मेरे गालों पर किस करने की कोशिश की। मैं उस वक्त काफी हैरान थी और बस किसी तरह वहां से बच निकलने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उसने मेरा हाथ पकड़ा हुआ था और वो सिर्फ मुझे अपने स्कूटर की तरफ घसीटने की कोशिश कर रहा था।

लाइव देख रहे शख्स ने की मदद

लाइव देख रहे शख्स ने की मदद

इसके बाद किसी तरह महिला वहां से भाग भी निकली, लेकिन वो लड़के एक बार फिर उसके पीछे-पीछे आ गए और अपने साथ चलने के लिए कहने लगे। इस दौरान उन्होंने कोरियन यूट्यूबर का मोबाइल नंबर भी मांगा। महिला ने कहा कि इसके बाद मेरा लाइव देखने वाला एक शख्स वहां आया और उसने मुझे बचा लिया।

'पहले भी हुआ था ऐसा'

'पहले भी हुआ था ऐसा'

एएनआई संग बातचीत में महिला ने बताया कि ऐसा ही कुछ उसके साथ किसी दूसरे देश में भी हुआ। लेकिन उस समय मैंने पुलिस को नहीं बुलाया। भारत में बड़ी तेजी से कार्रवाई की गई। मैं तीन हफ्तों से भी ज्यादा वक्त से मुंबई में हूं और लंबे समय तक यहां रहने के बारे में सोच रही हूं।

ये भी पढ़ें: 'जबरन हाथ पकड़ा, kiss करने लगा', मुंबई में कोरियाई YouTuber के साथ छेड़खानी, वायरल हुआ वीडियोये भी पढ़ें: 'जबरन हाथ पकड़ा, kiss करने लगा', मुंबई में कोरियाई YouTuber के साथ छेड़खानी, वायरल हुआ वीडियो

पुलिस ने की कार्रवाई

महिला ने ये भी कहा कि मैं नहीं चाहती कि ये एक बुरी घटना दुनिया घूमने के मेरे पैशन को ही खत्म कर दे। बताते चलें कि दोनों आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया है। ये मामला जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बना हुआ है।

Comments
English summary
Korean Youtuber tells everything about the incident police took action to both accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X