• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: CM विजयन की बेटी वीणा ने की DYFI के अध्यक्ष मोहम्मद रियास से शादी, सामने आई तस्वीर

|

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच सोमवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा टी ने डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के नेशनल प्रेसीडेंट पीए मोहम्मद रियास से शादी कर ली हैं, दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, बेहद ही सिंपल समारोह में हुई इस शादी में दोनों के परिवार वालों के केवल खास लोग ही शामिल हुए, जो तस्वीर सामने आई है उसमें मो. रियास, वीणा को वरमाला पहना रहे हैं, जिससे ये मालूम पड़ता है कि ये शादी हिंदू रीति रिवाजों से हुई है।

 सीपीएम की स्टेट कमेटी के मेंबर हैं मोहम्मद रियास

सीपीएम की स्टेट कमेटी के मेंबर हैं मोहम्मद रियास

आपको बता दें कि मोहम्मद रियास केरल के ही कोझीकोड के रहने वाले हैं और सीपीएम की स्टेट कमेटी के मेंबर हैं तो वहीं वीणा बेंगलुरु की एक स्टार्टअप फर्म की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, वीणा और रियास दोनों की ही ये दूसरी शादी है, दोनों ही पहले से तलाकशुदा हैं, पहली शादी से वीणा को एक बेटा है, जबकि रियास को दो बेटे हैं, दोनों ही लोगों के तलाक को पांच साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है।

यह पढ़ें: सुशांत सिंह की आत्महत्या से दुखी करण जौहर ने कहा- 'मेरी गलती है, जो तुम्हारे टच में नहीं रहा, मुझे एहसास था'यह पढ़ें: सुशांत सिंह की आत्महत्या से दुखी करण जौहर ने कहा- 'मेरी गलती है, जो तुम्हारे टच में नहीं रहा, मुझे एहसास था'

मोहम्मद रियास का जन्म कालीकट में हुआ था

मोहम्मद रियास का जन्म कालीकट में हुआ था

कोझीकोड निवासी मोहम्मद रियास का जन्म कालीकट में हुआ था, उनके पीएम अब्दुल खादर एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी हैं, जबकि उनके चाचा पीके मोइदेंकुट्टी 1941 में केरल प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष थे, मोहम्मद रियास अक्सर टीवी डिबेट में नजर आते हैं।

44 साल के रियास पेशे से वकील हैं

मोहम्मद रियास की स्कूली शिक्षा सेंट जोसेफ बॉयज हाई स्कूल से हुई है, उन्होंने गवर्नमेंट लॉ कॉलेज, कोझीकोड से कानून की डिग्री हासिल की, 44 साल के रियास पेशे से वकील हैं।

2009 में कोझीकोड लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था...

2009 में कोझीकोड लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था...

उन्होंने 2009 में कोझीकोड लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था लेकिन वो कांग्रेस के एमके राघवन से हार गए थे, वो पहले DYFI के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव थे लेकिन फरवरी 2017 में उन्हें डीवाईएफआई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

यह पढ़े: आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पटना से मुंबई पहुंचा परिवारयह पढ़े: आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पटना से मुंबई पहुंचा परिवार

English summary
Kerala: T Veena, daughter of Chief Minister Pinarayi Vijayan, tied the knot with Mohammad Riyas, Democratic Youth Federation of India (DYFI) National President, today in Thiruvananthapuram.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X