• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: विपक्षी ई श्रीधरन की उम्र को लेकर उठा रहे थे सवाल, मिला ये जवाब

|

तिरुवनंतपुरम: लेफ्ट फ्रंट के आखिर गढ़ केरल को ध्वस्त करने के लिए बीजेपी ने अपनी तैयार तगड़ी की है। बीजेपी के दिग्गज नेता और गृहमंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव के लिए केरल के दौरे पर हैं। इस दौरान शंगुमुग्हम में शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया। भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में केरल पीपुल्स पार्टी चीफ और अभिनेता देवन भाजपा में शामिल हुए।

actor Devan joins BJP

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शंगुमुग्हम में भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लिया, जिसमें केरल पीपुल्स पार्टी के प्रमुख और अभिनेता देवन ने शाह की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। शाह ने उनको पार्टी का झंडा देकर बीजेपी में स्वागत किया। इस दौरान 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन भी मौजूद रहे।

तमिलनाडु चुनाव: कन्याकुमारी में अमित शाह का रोड शो, घर-घर जाकर भी मांगे वोट

LDF, UDF पर शाह का निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मौजूदा सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि ये केरल एक जमाने में विकास के लिए जाना जाता था, केरल निरक्षरता को सबसे पहले परास्त करने वाला राज्य था और आज ये राज्य LDF, UDF इनके बारी-बारी के सत्ता के चक्कर में राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है। शाह ने कहा कि LDF और UDF के बीच एक हेल्थी कॉम्पिटिशन चल रहा है। केरल को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए। जब UDF सत्ता में आता है तो सोलर घोटाला करता है और जब LDF सत्ता में आता है, तो वह डॉलर गोल्ड घोटाला करता है। ये दोनों में घोटाला करने की स्पर्धा लगी है।

गोल्ड तस्करी मामले में सीएम को घेरा

वहीं केरल के सीएम के बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैंने केरल के सीएम को यह कहते हुए सुना कि केंद्रीय एजेंसियां राजनीतिक दबाव में काम कर रही हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि डॉलर और सोने की तस्करी के मुख्य आरोपी उनके कार्यालय में काम कर रहे थी या नहीं? आपको लोगों को बताना चाहिए कि क्या आपकी सरकार ने उन्हें 3 लाख रुपए वेतन दिया है या नहीं। शाह ने कहा कि केरल के सीएम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आपको यह बताना चाहिए कि एयरपोर्ट पर सीमा शुल्क द्वारा अवैध सोना बरामद होने पर सीएम कार्यालय ने दबाव डाला या नहीं। ईडी और सीमा शुल्क अधिकारियों पर हमला किया गया। क्या उन्होंने इस मामले में विस्तृत जांच की है ?

बीजेपी में आने पर 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन का बयान

वहीं बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने कहा कि कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने इस उम्र में राजनीति में प्रवेश क्यों किया। मेरा उत्तर है मैंने देश के लिए कई परियोजनाओं पर काम किया। इस उम्र में भी मेरे पास काम करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा है और मैं इसे केरल के विकास के लिए उपयोग करना चाहता हूं। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हो गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala People Party chief and actor Devan joins BJP in presence of Amit Shah during in Shangumugham Kerala
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X