• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जीप सवार युवती ने कोचिंग जा रही कश्मीरी छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

|

नई दिल्ली। पंजाब के चंडीगढ़ में हुए सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। घटना सेक्टर 21-34 की है जहां डिवाइडिंग रोड पर एक कश्मीरी छात्रा सहेली के साथ कोचिंग जा रही थी जब थार जीप ने उसे रौंद दिया। बता दें कि जीप भी एक युवती ही चला रही थी। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृत लड़की की पहचान 19 साल की अक्षिता अबरोल के रूप में हुई है जो कि जम्मू कश्मीर के ऊधमपुर की रहने वाली है। वह बीते 8 जुलाई को ही चंडीगढ़ आई थी और आईबीटी इंस्टीट्यूट से बैंक पीओ की तैयारी कर रही थी।

kashmiri girl in chandigarh died after accident by jeep

हादसे के बाद आरोपी युवती ने कुछ दूर जाकर जीप रोकी। इसके बाद उसके साथ जीप में सवार युवक उसकी जगह ड्राइविंग सीट पर आकर बैठ गया। लेकिन जब भीड़ जमा हुई तो उसने घायल युवती को अपनी ही जीप से पास के मुकुट अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि यहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती के शव को जीएमएसएच-32 भेज दिया गया है।

लड़की के परिजनों को जैसे ही इसकी सूचना मिली वे शाम तक चंडीगढ़ पहुंच गए। अक्षिता अपनी एक सहेली के साथ पास के सेक्टर 21 के पीजी में रहती थी। अक्षिता सहेली के साथ रोज की तरह कोचिंग के लिए निकली थी। लेकिन आगे डिवाइडिंग रोड स्थित जेब्रा क्रासिंग पर सड़क क्रास करते समय अचानक हरियाणा के नंबर की थार जीप चालक युवती ने उसे रौंद दिया। आस पास के लोगों ने बताया कि थार लगभग 100 की स्पीड पर थी। जीप के अगले और पिछले दोनों पहिए युवती के ऊपर से निकल गए। बता दें कि ओवरस्पीडिंग के कारण ये कोई पहला हादसा नहीं है बल्कि पहले भी इस तरह की घटनाएं आती रही हैं।

कानपुर: ट्रैक्टर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, मां-बेटे की दर्दनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kashmiri girl in chandigarh died after accident by jeep
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X