• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराए गए भर्ती

|

बेंगलुरु। कर्नाटक में कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें हाई ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल में बदलाव की शिकायत के बाद डॉक्टरों की सलाह पर बेंगलुरु के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है और उनकी हालत में सुधार की भी जानकारी मिल रही है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं डीके शिवकुमार हाल ही में जेल से छूटे हैं।

दिग्गज कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार अस्पताल में भर्ती

शुक्रवार रात करीब 9 बजे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद बेंगलुरु के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुगर लेवल में बदलाव और ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी स्थिति में सुधार बताया जा रहा है। 23 अक्टूबर को दिल्ली हाईकोर्ट से डीके शिवकुमार को सशर्त जमानत मिली थी। शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

कांग्रेस के 'संकटमोचक' कहे जाने वाले डीके शिवकुमार ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत के बाद बेंगलुरू पहुंचने के बाद कहा था कि वह कमजोर नहीं बल्कि और मजबूत हुए हैं और सरेंडर करने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि वे न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। शिवकुमार को 50 दिन की हिरासत के बाद दिल्ली उच्च न्यायालय से सशर्त जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा किया गया था।

इसे भी पढ़ें:- सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता, अशोक चव्हाण बोले- सही समय पर लेंगे फैसला

English summary
Karnataka: Congress leader DK Shivakumar admitted Apollo Hospital in Bengaluru.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X