• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत की महाराष्ट्र सरकार को चुनौती, कीजिए मेरा ड्रग टेस्ट, अगर दोषी पाई गई तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर काफी मुखर हैं। वह लगातार आरोप लगा रही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े स्टार ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत के खिलाफ भी ड्रग्स कनेक्शन की जांच की मांग की है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि कंगना के खिलाफ ड्रग्स कनेक्शन की मुंबई पुलिस जांच करेगी। अनिल देशमुख के बयान पर पलटवार करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि मैं इसके लिए तैयार हूं।

आपसे मिलने का इंतजार

आपसे मिलने का इंतजार

कंगना रनौत ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख की बहुत आभारी हूं। कृपया मेरा भी ड्रग्स टेस्ट किया जाए, मेरे फोन कॉल के रिकॉर्ड की जांच की जाए, अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स के साथ मेरा कोई भी लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती को स्वीकार करूंगी और मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ दूंगी, आपसे मिलने का मुझे इंतजार है।

    Kangana Ranaut के Drugs मामले की जांच करेगी Mumbai Police, Anil Deshmukh का आदेश | वनइंडिया हिंदी
    गृहमंत्री ने जांच की कही बात

    गृहमंत्री ने जांच की कही बात

    बता दें कि गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी। इस संबंध में महाराष्‍ट्र सरकार ने आदेश जारी कर दिया है। गौरतलब है कि शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी थी। शेखर सुमन के बेट अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था।इसी के आधार पर महाराष्‍ट्र सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं अब महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी।

    विधायक की अपील पर जांच

    विधायक की अपील पर जांच

    गृहमंत्री देशमुख ने कहा कि विधायक सुनील प्रभु और विधायक सरनायक के अनुरोध पर मैंने विधानसभा में इसका जवाब भी दिया। मंत्री ने बताया कि अध्‍ययन सुमन ने एक साक्षात्‍कार में बताया कि कंगना रनौत का अध्‍ययन सुमन के साथ रिश्‍ता था। कंगना ड्रग्‍स लेती थीं और उन्‍हें भी इसके लिए मजूदर करती थीं। कल ही महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना रनौत से भी जुड़े ड्रग लिंक्स की जांच कराने की मांग की थी।

    कंगना के वीडियो का दावा

    कंगना के वीडियो का दावा

    कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग लेती हैं। सांवत ने दावा किया कि कंगना के पूर्व सहयोगियों ने खुलासा किया है कि वह कोकीन इत्यादि का सेवन किया करती थीं और अगर ऐसा है तो फिर इनसीबी को इस मामले का संज्ञान लेते हुए कंगना से पूछताछ करनी चाहिए। अगर ये सच है तो फिर उन्हें कौन ड्रग सप्लाई कर रहा था। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) को इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।

    इसे भी पढ़ें- दिलीप ताहिल बोले- कंगना रनौत दूसरों को जज करने से पहले खुद का ड्रग टेस्‍ट करवाएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranuat says please do my drug test if any link found will leave mumbai forever.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X