• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत का दावा अस्थायी रूप से बंद किया गया ट्विटर अकाउंट, बोलीं- जीना दुश्वार करके रहूंगी

|

मुंबई, Kangana Ranaut Twitter account was restricted, अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का दावा है कि 'तांडव'(Tandav) मेकर्स के बारे में विवादित टिप्पणी करने के बाद ट्विटर(Twitter) ने कथित तौर पर उनका अकाउंट कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। कंगना ने अपने ट्विट में ट्विटर के फाउंडर जैक डॉर्सी को भी टैग किया है। इसके साथ उन्होंने लिबरल्स पर जमकर निशाना साधा। दअरसल एक दिन पहले ही कंगना ने 'तांडव' वेब सीरीज के लिए सैफ अली खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आलोचना की थी। जिसे आपत्तिजनक बताते हुए बहुत सारे लोगों ने 'हिंसा को बढ़ावा' देने वाला बताते हुए ट्विटर को रिपोर्ट किया था।

    Kangana Ranaut के Twitter पर लगी अस्थायी रोक, यूं भड़कीं कंगना | वनइंडिया हिंदी
    'तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी'

    'तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी'

    बुधवार को, कंगना ने कहा कि लिबरल समुदाय ने ट्विटर पर उनके अकाउंट की रिपोर्ट्स की। ट्विटर के सह-संस्थापक और सीईओ 'चाचा' जैक डोर्सी ने मेरे अकाउंट को प्रतिबंधित कर दिया। कंगना ने लिखा, 'लिबरल अपने चाचा जैक डोर्सी के सामने रोए और मेरा अकाउंट कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया। वे मुझे धमका रहे हैं मेरा अकाउंट/मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, मगर मेरा रीलोडेड देश भक्त वर्जन एक बार फिर मेरी फिल्मों के जरिए दिखाई देगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

    #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड हुआ

    #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड हुआ

    कंगना ने 'तांडव' के बारे में चर्चा करते हुए एक ट्वीट के जवाब में लिखा था, 'क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था... पहले शांति फिर क्रांति...इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है... जय श्री कृष्ण।' कंगना के इस ट्वीट को काफी लोगों ने ट्विटर को रिपोर्ट किया था। बाद में यह ट्वीट कंगना रनौत ने डिलीट भी कर दिया था। बता दें कि ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड भी कर रहा है।

    देशद्रोही #SuspendKanganaRanaut को ट्रेंड कर रहे हैं

    देशद्रोही #SuspendKanganaRanaut को ट्रेंड कर रहे हैं

    #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड पर कंगना ने कहा कि, देशद्रोही #SuspendKanganaRanaut को ट्रेंड कर रहे हैं .... कृपया करें, जब उन्होंने मेरा अकाउंट निलंबित कर दिया, तो मैं वापस आई और उनके जीवन को और भी दयनीय कर दिया। अब अगर वे मुझे निलंबित करते हैं तो वे आभासी दुनिया से बाहर निकलेंगे और वास्तविक दुनिया में आपको असली कंगना रनौत दिखाएंगे।

    कंगना ने वेब सीरीज तांडव को लेकर हो रहे विवाद पर भी रिएक्ट किया था

    कंगना ने वेब सीरीज तांडव को लेकर हो रहे विवाद पर भी रिएक्ट किया था

    बता दें कि हाल ही में कंगना ने वेब सीरीज तांडव को लेकर हो रहे विवाद पर भी रिएक्ट किया था। जब वेब सीरीज के मेकर्स ने माफी मांगी तो भी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी। कंगना ने एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है- 'समस्या हिंदू फोटिक कॉन्टेंट की नहीं है। बल्कि यह रचनात्मक रूप से भी खराब है। हर लेवल पर आपत्तिजनक और विवादस्पद सीन रखे गए हैं। वह भी जानबूझकर। उन्हें दर्शकों को टॉर्चर करने और आपराधिक इरादों के लिए जेल में डाल दिया जाना चाहिए।

    TRP scam: अर्नब की वायरल चैट पर पुलवामा शहीदों के परिजन नाराज, कहा- कभी नहीं करेंगे माफ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut Twitter account was restricted, says Will make your lives miserable'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X