• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जयललिता बनने के लिए कंगना ने किया हॉर्मोन पिल्स का सेवन, क्या है सच्चाई?

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत बहुत जल्द पर्दे पर तमिलनाडु Queen के रूप में नजर आने वाली हैं, जी हां, यहां बात कंगना की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की हो रही है, जिसमें कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं, तमिलनाडु 'क्वीन' से विख्यात जयललिता का रोल निभाने के लिए कंगना ने रात-दिन एक कर दिया है, फिल्म के पोस्टर ने लोगों के दिलों में इस फिल्म के प्रति उत्सुकता जगा दी है।

कंगना ने किया हॉर्मोन पिल्स का सेवन?

कंगना ने किया हॉर्मोन पिल्स का सेवन?

ऐसे में खबर आ रही है कि कंगना ने फिल्म में जयललिता की तरह दिखने के लिए हॉर्मोन पिल्स की माइल्‍ड डोज का सहारा लिया है, जबकि पोस्टर रिलीज के वक्त कहा गया था कि कंगना ने प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग किया है।

यह पढ़ें: शिखर समागम में बोलीं स्वरा भास्कर-अगर मैं राजनेता होती तो खत्म कर देती देशद्रोह का कानून

हालांकि इस बारे में कंगना की ओर से कोई बयान नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जबरदस्त है कि आखिर कंगना ने जयललिता की तरह वजन बढ़ाने के लिए क्या किया है, दरअसल जयललिता की तुलना में कंगना काफी पतली हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि कंगना ने इस फिल्म के लिए करीब 6 किलो वजन बढ़ाया है, जिसके लिए उन्होंने हॉर्मोन पिल्स का भी सेवन किया है।

कंगना ने प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग किया?

कंगना ने प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग किया?

जबकि वहीं फिल्म के नए पोस्टर को कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रोस्थेटिक या स्पेशल इफेक्ट से इंकार किया है। रंगोली ने ट्विटर पर लिखा है कि थलाइवी में और उनके किरदार में कंगना, बिना किसी प्रोस्थेटिक या स्पेशल इफेक्ट के कंगना बिल्कुल जया अम्मा जैसी लग रही हैं, ये चौंकाने वाली बात है, लेकिन दृढ निश्चय से कुछ भी किया जा सकता है।

'थलायवी' का निर्देशन ए एल विजय कर रहे हैं

'थलायवी' का निर्देशन ए एल विजय कर रहे हैं

बता दें कि 'थलायवी' का निर्देशन ए एल विजय कर रहे हैं, ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 26 जून को रिलीज होगी, फिल्म में अभिनेता अरविंद स्वामी एमजीआर की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं एम करूणानिधि का रोल दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रकाश राज निभा रहे हैं।

हॉर्मोन पिल्स से हो सकता है नुकसान

हॉर्मोन पिल्स से हो सकता है नुकसान

फिलहाल यहां बात हार्मोन की माइल्‍ड डोज की हो रही थी, तो आपको बता दें कि अक्सर लोग अपना वजन बढ़ाने या घटाने के लिए हार्मोन पिल्स का प्रयोग करते हैं, जो कि सही नहीं हैं, आप ऐसी दवाइयों का सेवन बिना डॉक्टर के परामर्श के ना करें क्योंकि इन दवाओं के साइड इफेक्टस होते हैं, जो कि शरीर का नुकसान पहुंचा सकते हैं। इन दवाओं के सेवन से बहुत सारी बीमारियां जन्म लेती हैं जैसे कि मासिक धर्म का अनियमित होना, वजन का बढ़ना, चक्कर आना,शरीर का कोई अंग एकदम से भारी हो जाना, इसलिए इन दवाओं का सेवन बिना डॉक्टर्स की परमिशन के ना करें।

यह पढ़ें: Delhi Violence: सीएम पर भड़का ये डायरेक्टर, कहा-दिल्ली जीतने वाले केजरीवाल, नींद तो बढ़िया आई होगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood Queen Kangana Ranaut took hormone tablets to get into the skin of Jayalalitha for 'Thalaivi', what is truth.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X