• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'गृहणियों को सैलरी' को लेकर शशि थरूर और कमल हासन पर भड़कीं कंगना, बोलीं- प्यार को व्यापार ना बनाएं

|

नई दिल्ली। कंगना रनौत ने कमल हासन और शशि थरूर घर में काम करने के लिए गृहणियों को एक सैलरी होने की बात का कड़ा विरोध किया है। कंगनाने कहा है कि ये प्यार को व्यापार बनाने जैसा है। एक महिला अपने परिवार के लिए जो करती है, उसका कोई वेतन नहीं हो सकता है। अभिनेता और राजनेता कमल हासन के घर में काम करने के लिए महिलाओं को एक सैलरी दिए जाने के विचार को कांग्रेस सांसद शशि थरूर का साथ मिलने के बाद कंगना ने इसको लेकर अपनी बात रखी है।

कमल हासन के चुनावी एजेंडे में गृहणियों को सैलरी

कमल हासन के चुनावी एजेंडे में गृहणियों को सैलरी

अभिनेता और राजनेता कमल हासन ने कहा है कि घर में काम करने के लिए महिलाओं को एक सैलरी होनी चाहिए। इसको उन्होंने अपने चुनावी एजेंडे में भी शामिल किया है। हासन ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी तमिलनाडु में चुनाव जीतती है, तो गृहणियों को घर में काम करने के लिए भुगतान किया जाएगा। इस भुगतान का मकसद उनके काम को पहचान देना है। कमल हासन और उनकी पार्टी के इस विचार को कांग्रेस सांसद शशि थरूर का भी साथ मिला है।

शशि थरूर ने की कमल हासन की तारीफ

शशि थरूर ने की कमल हासन की तारीफ

शशि ने घर के काम के लिए महिलाओं को एक निश्चित भुगतान के कमल हासन के विचार की तारीफ की है। शशि ने मंगलवार को इसको लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, मैं कमल हासन के घर के काम को सैलरीड प्रफेशन का दर्जा दिया जाने के विचार का स्वागत और समर्थन करता हूं। राज्य सरकारों को इसके लिए घर का काम करने वाली महिलाओं को मासिक भत्ता दिया जाना चाहिए। इसके जरिए समाज में घर में काम करने वाली महिलाओं को पहचान मिलेगी। साथ ही यूनिवर्सल बेसिक इनकम के नजदीक पहुंचने में मदद मिलेगी।

कंगना भड़कीं, बोलीं- ये ठीक नहीं होगा

कंगना भड़कीं, बोलीं- ये ठीक नहीं होगा

शशि थरूर के ट्वीट पर कंगना ने लिखा है, हमारे (महिलाओं) प्यार और लैंगिकता पर प्राइस टैग ना लगाएं। अपनों का ख्याल रखने और ममत्व का भुगतान मत कीजिए। हमें अपनी छोटी सी दुनिया अपने घर की रानी बनने के लिए सैलरी की जरूरत नहीं है, सभी चीजों को व्यापार की तरह नहीं देखा जा सकता है। एक महिला को आपकी, आपके प्यार की और सम्मान की जररूत होती है ना कि किसी सैलरी की। बता दें कि कंगना इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म में व्यस्त हैं। वहीं कमल हासन भी इन दिनों तमिलनाडु की राजनीति में पांव जमाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री बनिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो चिल्लाते हुए एंबुलेंस से उतर कर भागीं, डॉक्टरों ने पुलिस को फोन कर पकड़वाया, अस्पताल कर एंबुलेंस के साथ आई पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut opposes Shashi Tharoor Kamal Haasan idea paying wages to homemakers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X