• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Twitter का जमकर इस्‍तेमाल करने वाली कंगना रनौत ने उसी के खिलाफ खोला मोर्चा, ट्वीटर को बताया- हिंदूफोबिक

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो कि अपने ट्वीटर अकाउंट पर आए दिन बेबाकी से बयान देती हैं और सुर्खियां बटोरती हैं अब उसी ट्वीटर पर अभिनेत्री ने बड़ा आरोप लगाया है। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को भारत में प्रतिबंधित करने की बात कह डाली है। कंगना ने ट्विटर पर ब्लिस्टरिंग शुरू करते हुए साइट को 'हिंदूपोबिक' और 'राष्ट्र-विरोधी' कहा और भारत में इसके प्रतिबंध का आह्वान किया।

भारत में ट्वीटर को बैन लगाने की मांग

भारत में ट्वीटर को बैन लगाने की मांग

बता दें कंगना रनौत वो अतिनेत्री हैं जो बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी छोटी से छोटी बात को लोगों के बीच साझा करने के लिए इसी ट्वीटर का इस्‍तेमाल करती आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस के समय से कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का मुद्दा हो या बॉलीवुड में ड्रग के रैकेट के संबंध में खुलासा हो सबके लिए कंगना ने इसी सोशल साइट ट्वीटर का इस्‍तेमाल किया था। हालांकि अब कंगना रनौत इसे भारत मे प्रतिबंधित करने का आह्वान किया है।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

ट्वीटर से आखिर कंगना क्यों हुई नाराज

ट्वीटर से आखिर कंगना क्यों हुई नाराज

भारत में ट्वीटर प्लेटफॉर्म के प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए इस पर इसलिए तीखा हमला किया है क्योंकि ट्वीटर ने लेह क्षेत्र को जम्मू-कश्मीर के हिस्से के रूप में दिखाया जबकि अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद लेह केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में शामिल हो चुका है। इसके बार भारत के आईटी मंत्रालय ने ट्वीटर को नोटिस भेजी थी और पूछा था कि आपके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए ? जिसके बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट की 'अनजानी त्रुटि' के बाद इसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रोफाइल तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हटा दिया और बाद में इसे निलंबित कर दिया। इसके बाद ट्वीटर ने स्पष्टीकरण जारी किया।

यहां के राष्ट्रपति को इस कुत्ते से था इतना प्यार कि बनवा दी सोने की मूर्ति, समारोह कर किया ग्रेंड इनाग्रेशन

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखी बात

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखी बात

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें साझा की है। कंगना रनौत ने लिखा पिता के साथ मेरी एक दुर्लभ फोटो हम किसी बात पर अपनी सहमति सता जता रहे हैं इसके साथ कंगना ने लिखा हालांकि, किसी को याद नहीं है वो कौन सी बात थी जिस पर हम सहमति जता रहे हैं। उन्‍होंने आगे लिखा सरकार शायद ट्विटर पर बैन लगा सकती है। भारत में ऐसा होने की जरुरत भी है। हमें इस तरह के हिंदूफोबिक और एंटीनैशनल प्लेटफार्म की जरुरत भी नहीं है।

दर्दनाक: 74 वर्षीय आदमी को फ्रीजर में रखकर, परिवार करता रहा रात भर मरने का इंतजार

कंगपा और उनकी बहन रंगोली को एक ट्वीट के कारण मुंबई पुलिस ने भेजा है समन

कंगपा और उनकी बहन रंगोली को एक ट्वीट के कारण मुंबई पुलिस ने भेजा है समन

कंगना रनौत, बहन ने मुंबई पुलिस के सामने पेश होने से किया इंकार

बता दें एक विवादस्‍पद ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद इस हफ्ते की शुरुआत में, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने दूसरी बार सम्मन भेजा लेकिन कंगना ने उस पर प्रतिक्रिया में कहा था कि वह अपने भाई की शादी में व्यस्त है और 15 नवंबर के बाद ही वो उपलब्ध होगी। पुलिस ने 3 नवंबर को कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को दूसरा नोटिस जारी किया था और उन्हें 10 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया था। दोनों बहनों को सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणी के माध्यम से समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए बुक किया गया है।

Weather Alert: देश के इन जिलों में आंधी-तूफान की आशंका, IMD ने जारी किया अलर्ट

10 नवंबर को हुई थी कंगना रनौत के भाई की शादी

10 नवंबर को हुई थी कंगना रनौत के भाई की शादी

बता दें कंगना रनौत ने हाल ही में अपने चचेरे भाई अक्षत की शादी की ग्रेंड शादी निपटाई है। अक्षत की शादी उदयपुर में 10 नवंबर को बड़े ही शाही अंदाज में संपन्‍न हुई।कंगना के भाई के फंक्शन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए अक्षत की शादी 10 नवंबर को उदयपुर में हुई। कंगना ने इस तैयारी में करोड़ो रुपए खर्च किए। कंगना की आने वाली फिल्‍मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्‍म थलाइवी है जिसमें वो तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के किरदार निभाती नजर आएगी। इसके बाद कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' और फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएगी।

कौन हैं IPS मोहिता शर्मा, जो KBC की बनीं दूसरी करोड़पति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut, opened a front against Twitter, told tweeter- Hinduphobic, it should be banned in India
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X